नवीन शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत 2 पंचायतों का दौरा किया

जनसम्पर्क अभियान के अंतर्गत नवीन शर्मा ने हमीरपुर विधानसभा की साहनवीं पंचायत के ग्रामीणों की जनसमस्याओं को सुना व केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी कार्यक्रम में उपस्थित माताओं ,भाइयों,  बहनों , बुजुर्गों व युवाओं को दी ।
 | 
जनसम्पर्क अभियान

हमीरपुर ।  हिमाचल प्रदेश कौशल  विकास  निगम के प्रदेश समन्वयक व भाजपा जिला बिलासपुर के प्रभारी नवीन शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम बूथ नंबर 79 पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ  सुना व जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत साहनवीं और चौकी कनक्री पंचायत के ग्रामीणों को केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं  बताईं ।

नवीन शर्मा ने कहा कि हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम में महत्वपूर्ण विषयों के बारे में चर्चा करते हैं और देश वासियों को महत्वपूर्ण विषयों के बारे  में अवगत करवाते हैं । नवीन शर्मा ने जनसम्पर्क अभियान के अंतर्गत हमीरपुर विधानसभा की साहनवीं पंचायत के ग्रामीणों की जनसमस्याओं को सुना व केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी कार्यक्रम में उपस्थित माताओं ,भाइयों,  बहनों , बुजुर्गों व युवाओं को दी ।
नवीन शर्मा ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार  सेवा, संघर्ष, जनकल्याण की मिसाल है  । नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार का 8 वर्षों का कार्यकाल अद्भुत रहा है । राष्ट्रनायक नरेंद्र मोदी  ने अपने कार्यकाल में भारत की सांस्कृतिक विरासत का सरंक्षण तो किया ही है साथ ही संपूर्ण विश्व में भारत की संस्कृति को आगे बढ़ाया है। आज हर भारतीय को मोदी  पर गर्व है।
नवीन शर्मा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने  प्रदेश में अथाह विकास किया है  उसी के परिणाम स्वरूप हिमाचल में  AIIMS बना,  हिमाचल में  IIM बना। नवीन शर्मा ने कहा कि   हिमाचल में तो ये भी रिवाज नहीं था की अटल टनल बनाई जाए । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने ये रिवाज तोड़े और AIIMS, IIM, अटल टनल हिमाचल को दिए। इस बार चुनाव में भी रिवाज हम तोड़ेंगे एक बार फिर भाजपा की सरकार प्रदेश में बनाएंगे ।
इस अवसर पर प्रधान चरणदास शर्मा लतीफ मोहम्मद रीता देवी ज्योति बाला उपप्रधान कुलदीप सिंह दिलीप सिंह महेंद्र सिंह वीर सिंह मनोहर लाल मिश्रा और संतोष सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।