नवीन शर्मा ने शुरू किया जनसंवाद कार्यक्रम

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक  नवीन शर्मा  ने  भाजपा सरकार व केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए जनसम्पर्क एवं जनसंवाद कार्यक्रम शुरू किया है ।
 | 
भाजपा बिलासपुर के प्रभारी नवीन शर्मा

हमीरपुर  ।  हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक व भाजपा बिलासपुर के प्रभारी नवीन शर्मा ने प्रदेश की भाजपा सरकार व केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए जनसम्पर्क एवं जनसंवाद कार्यक्रम शुरू किया है । इसके अंतर्गत आज हमीरपुर विधानसभा की ब्राहलड़ी पंचायत में घर घर जा कर जनता को सरकार की योजनाओं की जानकारी दी ।

नवीन शर्मा ने कहा कि ग्रामीण परिपेक्ष में रह रहे लोगों को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं जैसे कि हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों में  महिलाओं का 50 फ़ीसदी किराया माफ़ भाजपा सरकार ने किया , हिमकेयर कार्ड और आयुष्मान कार्ड जो किसी भी व्यक्ति के बीमार होने पर उसका  मुफ्त इलाज सरकार द्वारा करवाया जा रहा है । सामाजिक सुरक्षा पेंशन जिसके अंतर्गत 60 से 69 वर्ष के वृद्धजनों को 850 रुपये व 70 वर्ष या इससे अधिक आयु के वृद्धजनों को 1500 रुपये की पेंशन भाजपा सरकार द्वारा दी जा रही है, यह जानकारी ग्रामीणों को दी जा रही है ।

नवीन शर्मा ने ग्रामीणों को जानकारी देते हुए कहा कि बिजली के 125 यूनिट जय राम सरकार ने मुफ्त कर दिए हैं  ,पानी के बिल मुफ्त  कर के जनता को सीधा लाभ जय राम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में चल रही भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हिमाचल की जनता को  दिया है  तथा अन्य विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी घर घर जा कर ग्रामीणों को दे रहे हैं।
नवीन शर्मा ने कहा कि प्रदेश व केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी ग्रामीणों को मिलने से जनता का  भरपूर सहयोग ,समर्थन व आशीर्वाद भाजपा सरकार की नीतियों को मिल रहा है जिससे इस बार प्रदेश  व हमीरपुर की जनता रिवाज़ बदलने के लिए तैयार है । नवीन शर्मा ने कहा कि फिर से डबल इंजन की सरकार निश्चित तौर पर हिमाचल में आने वाले विधानसभा चुनावों में बनेगी  ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।