बड़सर विस क्षेत्र में करोड़ो रुपए के मैटलिंग व टारिंग के कार्य प्रगति पर किए जा रहे खर्च : लखनपाल

बड़सर विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की मुरम्मत, टारिंग मैटलिंग व जहां पर अक्सर पानी खड़ा रहता था,  उस जगह पर पेवर ब्लॉक लगाए जा रहे हैं।
 | 
विधायक इंद्रदत्त लखनपाल

हमीरपुर ।   बड़सर विस क्षेत्र के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने जारी प्रैस बयान में कहा कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की मुरम्मत जिसमें टारिंग मैटलिंग व जहां पर अक्सर पानी खड़ा रहता था। जिसके कारण टारिंग बार बार उखड़ जाती थी, उस जगह पर पेवर ब्लॉक लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर बात बड़सर क्षेत्र की सड़कों की की जाए, तो उनमें चौकी से घोड़ी धबीडी, टिक्कर से कनोह, नारा से छपरोह, बिझड़ी से उखली, समताना खुर्द से ठाना तक 1 करोड़ 75 लाख रुपए की राशि इन सड़कों की टारिंग व मैटलिंग व रख रखाव पर खर्च की जा रही है।


विधायक इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि इसके अलावा लिंक रोड मैहरे से घुमारवीं वाया बढऩी, लिंक रोड सुनवीं, जौडे अम्ब से कड़साई, पपलोहल हजारू से पपलोह ब्रह्मणा, सोहारी से कछवीं, बुम्बलू पुल से कठियांना रोड, ननवां से व्याड,  सम्पर्क मार्ग तुखानी, सरला से चकमोह वाया घंगोट के विस्तारीकरण का कार्य के 10 करोड़ 20 लाख रुपए खर्च किए जा रहे हैं। जिनमें से कई सड़क सम्पर्क मार्गों का कार्य भी पूरा हो गया है, जबकि कई सड़को का कार्य प्रगति पर है।

विधायक इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि भाजपा के तथकथित नेता बड़सर विस क्षेत्र के विकास को अपना नाम चमकाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि बड़सर की जनता जानती है कि विकास किसने करवाया है। उन्होंने कहा कि विधायक प्राथमिकता के आधार पर ही कई सड़को का कार्य पूर्ण हो चुका है व कई कार्य प्रगति पर हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।