बिझड़ी में भाजपा की रैली में पैसे लेकर पहुंचे प्रवासी, वीडियो वायरल

भाजपा के टिकट आवंटन से खफा आजाद चुनाव लड़ रहे  संजीव समर्थकों ने की नारेबाजी।
 | 
Breaking News

हमीरपुर   बड़सर विस क्षेत्र के ताल स्टेडियम बिझड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को सुनने  के लिए स्थानीय लोगों के साथ साथ प्रवासी लोग भी मौजूद रहे। विधानसभा के स्थानीय लोगों के साथ साथ प्रवासी लोगों के बीच भी योगी का क्रेज देखने को मिला है।  हालांकि सोशल मीडिया पर पैसे देकर प्रवासी लोगों की भीड़ जुटाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रवासी व्यक्ति पैसे लेकर रैली में आने की बात कहता सुनाई दे रहा है। बाहरी राज्यों से रोजी रोटी की तलाश में हिमाचल पहुंचे प्रवासी लोगों ने काफी  संख्या में रैली में शिरकत की है।


इन लोगों ने कहा कि योगी हमारे अपने मुख्यमंत्री हैं, इसलिए आज काम धंधा छोड़ उनकी सभा स्थल पर इक्टठे हुए हैं। इसके अलावा भाजपा के टिकट आवंटन से खफा आजाद चुनाव लड़ रहे संजीव कुमार के समर्थक भी सभा स्थल के पास नारेबाजी करते दिखाई दिए। उन्होंने योगी के काफिले के गुजरते समय संजीव कुमार व दिवंगत राकेश बबली के समर्थन में जोरदार नारेबाजी की है।

कुल मिला कर निचोड़ यह निकलता है कि बड़सर में चुनावी माहौल चरम पर है। हर पार्टी व निर्दलीय उम्मीदवार लोगों की भीड़ अपने पक्ष में करने के लिए जी जान से लगे हुए हैं।   गौर रहे कि ढटवाल क्षेत्र में लगभग 25 पंचायतें आती हैं तथा यहाँ के वोटर चुनावों में जीत हार पर बड़ा असर डालते हैं। यही कारण है कि लगभग हरेक पार्टी अपने चुनावी अभियान की शुरुआत ढटवाल से करती है।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।