खेलों से ही होता है मानसिक व शारीरिक विकास : नवीन शर्मा

युवा खेल महोत्सव के अंतर ज़ोन कब्बडी टूर्नामेंट का उद्घाटन हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक नवीन शर्मा  ने हमीरपुर में किया ।
 | 
अंतर ज़ोन कब्बडी टूर्नामेंट का उद्घाटन हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक नवीन शर्मा

हमीरपुर ।  हिम आँचल एजुकेशन वेलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित  युवा खेल महोत्सव के अंतर्गत अंतर ज़ोन कब्बडी टूर्नामेंट का उद्घाटन हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक नवीन शर्मा  ने हमीरपुर में किया । नवीन शर्मा ने  युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेलों से मानसिक व शारीरिक विकास होता है जिससे युवा पीढ़ी स्वस्थ व समृद्ध बनती है ।

उन्होंने कहा अगर युवा खेलों में भागीदारी करता है तो वह नशे से दूर रहता है और एक अच्छा नागरिक बनता है जिससे समाज व देश की उन्नति व खुशहाली होती है। हिम आँचल एजुकेशन वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष नवीन शर्मा ने कहा कि  खेल उत्सव के आयोजन का मुख्य उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर करना व ग्रामीण परिपेक्ष में छिपी हुई प्रतिभा को आगे लाना है ।

नवीन शर्मा ने युवा फिट हमीरपुर हिट का नारा देते हुए कहा कि अगर हमारे  युवा भाई फिट हैं तो हमारा हमीरपुर हिट है । इस टूर्नामेंट में कब्बडी की 13 टीमें भाग ले रही हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।