पात्र व्यक्तियों का नाम निर्वाचन नामावली में 11 सितंबर तक दर्ज करना सुनिश्चित करें : स्वाती डोगरा

निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी नागरिक 36- भोरंज (अनुसूचित जाति) विधानसभा क्षेत्र स्वाती डोगरा ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को ध्यानार्थ 36- भोरंज अनुसूचित जाति विधानसभा क्षेत्र के बूथ लेवल अधिकारियों एवं सुपरवाईजर के साथ  बैठक का आयोजन किया गया। 
 | 
स्वाती डोगरा

हमीरपुर ।  निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी नागरिक 36- भोरंज (अनुसूचित जाति) विधानसभा क्षेत्र स्वाती डोगरा ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को ध्यानार्थ 36- भोरंज अनुसूचित जाति विधानसभा क्षेत्र के बूथ लेवल अधिकारियों एवं सुपरवाईजर के साथ  बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 16 अगस्त 2022 से फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2022 के किए जा रहे कार्य का अवलोकन किया।


         उन्होंने बूथ लेवल अधिकारियों व पर्यवेक्षकों को निर्देश दिए  कि वे पात्र व्यक्तियों का नाम निर्वाचन नामावली में 11 सितंबर तक दर्ज करना सुनिश्चित करें। उन्हें यह भी बताया गया कि निर्वाचन नामावली में नाम दर्ज करवाने के लिए प्ररूप 6 को वोटर हेल्पलाइन ऐप का अधिक से अधिक प्रयोग करें। उन्होंने बताया कि ऐसे नागरिक जो 1 अक्टूबर 2022 से पूर्व 18 वर्ष की आयु पूर्ण करेंगे उनका नाम मतदाता सूची में दर्ज करवाना सुनिश्चित करें, ताकि वे आगामी विधानसभा चुनाव में अपने मत का प्रयोग कर सकें।


         उन्होंने आम नागरिकों से अनुरोध किया कि वह स्वयं भी अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज करवाने हेतु निर्वाचन विभाग द्वारा संचालित वोटर हेल्पलाइन जो कि गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध है एवं  www.nvsp.in  के माध्यम से भी ऑनलाइन नाम दर्ज करवाने के लिए आवेदन कर अपना नाम मतदाता सूची में मतदाता के रूप में पंजीकृत करवा सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।