हमीरपुर कांग्रेस में महाभारत, जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में चले लात-घूंसे, खूब हुआ हंगामा

बैठक में उपस्थित एक व्यक्ति ने जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव पवन कालिया को थप्पड़ मार दिए
 | 
कांग्रेस कमेटी की बैठक में हंगामा

हमीरपुर।  जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर की बुधवार को हुई बैठक में पार्टी के पदाधिकारी आपस में भिड़ गए। मामला यहां तक पहुंच गया कि बैठक में एक युवक ने जिला महासचिव को थप्पड़ तक जड़ दिया।

दरअसल गत दिवस विधानसभा क्षेत्र बड़सर में आयोजित कांग्रेस सम्मेलन में पार्टी के कुछ पदाधिकारियों की कार्यप्रणाली को लेकर बुधवार को हमीरपुर में आयोजित बैठक में सवाल उठे। कांग्रेस विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ कांग्रेस पार्टी में ओहदा हासिल करने के लिए ही शामिल हुए हैं, लेकिन ऐसे लोग न तो पार्टी कार्यक्रमों में भाग लेते हैं और न ही किसी तरह का सहयोग करते हैं। 

इसके बाद जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव पवन कालिया ने बैठक में खड़ा होकर अपना पक्ष रखने का प्रयास किया तभी बैठक में उपस्थित एक व्यक्ति ने उठ कर उन्हें थप्पड़ मार दिए, जिसके बाद बैठक में काफी हंगामा हुआ।

इस बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार, उपाध्यक्ष नरेश लखनपाल, केसीसी बैंक के पूर्व निदेशक अनिल वर्मा, पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया, पूर्व जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर, प्रदेश कांग्रेस सचिव कमल पठानिया और महिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश रानी समेत अन्य मौजूद थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।