टौणी देवी में सांसद मोबाइल सेवा ने जांचा स्वास्थ्य

टौणी देवी में सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा के तहत लगाया गया  मुफ्त स्वास्थ्य शिविर
 | 
टौणी देवी में लगाया स्वास्थ्य शिविर

हमीरपुर।  ग्राम पंचायत बारीं के तहत टौणी देवी में सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा के तहत मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।  जिसमें लोगों ने बढचढ कर हिस्सा लिया तथा 150  से अधिक लोगों का स्वास्थ्य जांचा गया।  चिकित्सकों व पैरामेडिकल स्टाफ ने लोगों के विभिन्न टेस्ट किए तथा मुफ्त दवाइयां भी प्रदान की।  पंचायत प्रधान रविंद्र ठाकुर ने बताया कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा शुरू की गई सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है। 

बारीं पंचायत में तीसरी बार स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।  प्रयास संस्था के बेहतर क्रियान्वयन के चलते यह सेवा लोगों को घर द्वार पर मिल रही है तथा इसकी अपार सफलता के चलते इसका प्रसार काफी अधिक हुआ है।  एक से श्रेष्ठ केंद्र बारीं की शिक्षिका मीना राठौर व प्रवीन ने इसकेे संचालन के योगदान दिया।

  बारीं पंचायत के प्रधान रविंद्र ठाकुर ने बताया कि लोगों उत्साह को देखते हुए 17 मई को फिर टौणी देवी में शिविर का आयोजन किया जाएगा।  जिससे अधिक से अधिक लोग इसका लाभ उठा सकें।  इस दौरान वार्ड सदस्य नरेश परमार, सोनू देवी, अंजना कुमारी, राजो देवी के साथ ही कई अन्य लोग मौजूद रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।