विधायक जनता को बताए, दस साल में कितने वादे पूरे किए : विनोद ठाकुर

सुजानपुर की जनता विधायक से पूछती है कि वह बताएं कि जो उन्होंने चुनावों के समय में वायदे किए थे उनका क्या हुआ।  
 | 
भाजपा मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर

हमीरपुर  ।  सुजानपुर विधायक अपने आप को सर्वोच्च दिखाने के लिए वह कभी किसी के कंधे पर तो अगले दिन किसी और के कंधे के साथ खड़े नजर आते हैं । आज सुजानपुर की जनता विधायक से पूछती है कि वह बताएं कि जो उन्होंने चुनावों के समय में वायदे किए थे उनका क्या हुआ। यह बात भाजपा मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहीं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अपना स्थान आज तक नहीं बना पाए हैं  विधायक को कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने आज भी उन्हें नहीं अपनाया है। सुर्खियां बटोरने के लिए विधायक ने आज कल पूरे सुजानपुर की दीवारों पर पोस्टर लगवाए हैं परंतु पिछले 10 सालों में विधायक बताएं कि वह क्यों ऐसा कोई कार्य नहीं कर पाए  जिससे  सुजानपुर चमक पाया ।
विनोद ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि विधायक राणा की राजनीति फसली बटेर की तरह रही है अपना राजनीतिक कद  उन्होंने धूमल के संरक्षण में रहकर हासिल कर और लोगो को भ्रमित कर विरोधी दल के खेमे में हुए शामिल और मौका देखकर वीरभद्र की छत्रछाया में चले गए फिर मौका देख उन्हें भी छोड़ आजकल शीर्ष कांग्रेसी नेता  के पाले में जाकर राजनीतिक वॉलीबॉल खेल रहे हैं। विनोद ने कहा कि सुजानपुर की जनता इस बार विधायक को आगामी चुनावों में हार का आइना दिखा कर उनकी विदाई करेगी ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।