विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने जानी बार सदस्यों की समस्याएं

एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीब बन्याल  ने विधायक इंद्रदत्त लखनपाल का बार एसोसिएशन को  फर्नीचर उपलब्ध करवाने के लिए धन्यावाद किया। 
 | 
बार एसोसिएशन बड़सर में  बार सदस्यों के साथ  बैठक

हमीरपुर ।   बड़सर विस क्षेत्र के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने  बार एसोसिएशन बड़सर में शनिवार को बार सदस्यों के साथ बार रूम में  बैठक में भाग लिया।  इस दौरान बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीब बन्याल  ने विधायक इंद्रदत्त लखनपाल का बार एसोसिएशन को  फर्नीचर उपलब्ध करवाने के लिए धन्यावाद किया। 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने   बक़ीलों की तरफ से  बार  एसोसिएशन की समस्याओं से अवगत करवाया। जिसमें उन्होंने बताया कि अभी तक बक़ीलों के लिए कोई भी लाइब्रेरी नहीं है , उपलब्ध करवाई जाए। जो   मिनी सचिवालय का निर्माण मैहरे में होना तय हुआ है,  उसमे बक़ीलों के लिए अलग से बार रूम बनाया जाए ।  जो भी डविजनल कमिशनर न्यायालय व एफसी के केस होते हैं उनके  लिए बड़सर में अलग से बड़सर क्षेत्र के  लोगों की समस्याओं से निपटने के लिए अलग से कैम्प लगाया जाए। 

 

 

कोर्ट के साथ बक़ीलों के लिए अलग से चैम्बरों का निर्माण करवाया जाए। इस दौरान बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष के एस राणा , सचिव चंद्रकांत, कैशियर आशादीप, के डी शर्मा, के के शर्मा , आशीष शर्मा, एम पी शर्मा , जी डी शर्मा, तपेन्द्र ठाकुर ,रीतेश शर्मा, सुनील शर्मा , सन्तोष डोगरा, शिल्पा, सुनीता ज्योति , रशमी सहित अन्य बक़ीलों ने इस बैठक में भाग लिया। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।