विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने शिवा पब्लिक स्कूल के मेधावी विद्यार्थियों को बांटे पुरस्कार

विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने सोमवार को शिवा पब्लिक स्कूल मोहलवीं के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार प्रदान किए।
 | 
photo

हमीरपुर ।   विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने सोमवार को शिवा पब्लिक स्कूल मोहलवीं के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार प्रदान किए। समारोह में गारली पंचायत के पूर्व प्रधान संजय शर्मा विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।     इस अवसर पर स्कूल प्रबंधन, सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों को शुभकामनाएं देते हुए  विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने कहा कि शिवा पब्लिक स्कूल ग्रामीण क्षेत्र के विद्यार्थियों को उच्च गुणवत्ता युक्त शिक्षा प्रदान कर रहा है।

इस विद्यालय से शिक्षा प्राप्त करने के बाद कई प्रतिभाशाली विद्यार्थियों ने विभिन्न क्षेत्रों में ऊंचे मुकाम हासिल किए हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए हमें बच्चों की संस्कारयुक्त शिक्षा पर विशेष जोर देना चाहिए तथा उन्हें पढ़ाई-लिखाई के साथ-साथ खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में भी भाग लेने के लिए प्रेरित करना चाहिए। इससे बच्चों का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित होगा और वे देश एवं समाज के लिए बेहतर योगदान दे सकेंगे।

इस अवसर पर विधायक ने शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में सराहनीय प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। उन्होंने स्कूल को ग्यारह हजार रुपये की धनराशि देने की घोषणा भी की।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।