कशिश ने चमकाया बरोटी स्कूल का नाम

हिमाचल राजकीय अध्यापक व राजकीय विज्ञान अध्यापक संघ खंड बिझडी ने छात्रों को दी बधाई
 | 
स्कूल के अध्यापकों ने छात्रा को सम्मानित किया

हमीरपुर । उपमंडल बड़सर के तहत आने वाले राजकीय माध्यमिक पाठशाला बरोटी की छात्रा कशिश ने एन.एम.एम.एस की परीक्षा में जिला हमीरपुर में प्रथम स्थान प्राप्त किया। उक्त परीक्षा एससीईआरटी सोलन द्वारा आयोजित की गई थी। विद्यालय प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि जिला हमीरपुर से कुल 56 छात्रों ने यह परीक्षा उत्तीर्ण की। इस छात्रवृत्ति परीक्षा को उत्तीर्ण करने पर अब इस छात्रा को 1000 रुपए प्रतिमाह चार वर्ष तक छात्रवृत्ति मिलेगी। इस उपलब्धि पर स्कूल के अध्यापकों ने छात्रा को सम्मानित किया और उनके माता पिता को बधाई दी।


वहीं हिमाचल राजकीय अध्यापक संघ खंड बिझड़ी इकाई के प्रधान लुददरदत्त ने सभी अध्यापकों की ओर से राजकीय माध्यमिक पाठशाला बरोटी की छात्रा कशिश को एनएमएमएस छात्रवृत्ति की परीक्षा में हमीरपुर जिला में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर बधाई दी है। इसके साथ ही स्कूल के मुख्य अध्यापक राकेश कुमार को बेहतर मार्गदर्शन के लिए बधाई दी है। उन्होंने कहा कि छात्रा की यह उपलब्धि बड़े हर्ष की बात है। छात्रा कशिश ने पूरे हमीरपुर जिले का नाम रोशन किया है। उन्होंने स्कूल के सभी अध्यापकों और बेटी कशिश को शुभकामनाएं दी हैं।

इसके अलावा राजकीय विज्ञान अध्यापक संघ खंड बिझडी इकाई के प्रधान के प्रधान कमल चौहान ने सभी विज्ञान अध्यापकों की ओर से राजकीय माध्यमिक पाठशाला बरोटी की छात्रा कशिश व स्कूल के मुख्य अध्यापक राकेश को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि छात्रा की यह उपलब्धि बड़े हर्ष की बात है। छात्रा कशिश ने पूरे हमीरपुर जिले का नाम रोशन किया है। उन्होंने स्कूल के सभी अध्यापकों और बेटी कशिश को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि  ब्लॉक के सभी विज्ञान अध्यापक साथियों के लिए बड़े हर्ष की बात है। विज्ञान अध्यापक संघ राजकीय माध्यमिक पाठशाला बरोटी के सभी अध्यापकों और बेटी कशिश को शुभकामनाएं देता है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।