हाथ जोड़ो पीछा छोड़ो जै राम जी की कह कर औपचारिकता निभा गए कांग्रेस नेता : अंकुश दत्त शर्मा

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के BJP प्रवक्ता ने कांग्रेस की रैली को बताया महा फ्लॉप रैली।  निराश कांग्रेस की प्रियंका गांधी ने भी किया सुजानपुर की रैली से किनारा । चुनावी रैली के स्थान पर सियासी से हतोत्साहित दिखी कांग्रेस ।
 | 
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रवक्ता अंकुश दत्त शर्मा

हमीरपुर ।   प्रियंका गांधी की रैली करवाकर प्रदेश की कांग्रेसी जमात में अपना बड़ा रसूख दिखाने के मंसूबे पाले राजिंदर राणा ने अरमान सुजानपुर रैली में धरे के धरे रह गए। हमीरपुर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रवक्ता अंकुश दत्त शर्मा ने यह बात कहते हुए सुजानपुर में हुई कांग्रेस की रैली को महा फ्लॉप रैली करार दिया है। उन्होंने दावा किया कि भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही कांग्रेस जिस हिसाब से प्रदेश में टूट रही है।

उससे कांग्रेस निराश है और निराश कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता प्रियंका गांधी ने भी ऐसे माहौल में इस रैली में आने से किनारा कर लिया।  प्रियंका गांधी की जगह जो नेता इस रैली में पहुंचे थे मतलब की छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उन्होंने मंच पर आकर हाथ जोड़ो पीछा छोड़ो जै रामजी की कहा और चलते बने। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सुजानपुर में चुनावी रैली के स्थान पर सियासी मातम से हतोत्साहित हो रखी कांग्रेस के नेताओं ने मंच के ऊपर लोगों को रैली से उठ न जाने की अपील करने पड़ रही थी। 

    अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि दिल्ली से हो हल्ला डालने का प्रशिक्षण लेकर आई कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अल्का लाम्बा और विपक्ष के नेता होने की हैसियत की मजबूरी में मुकेश अग्निहोत्री ने थोड़ा सा गले पर जोर डालने का प्रयास किया। लेकिन कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष और कांग्रेस के छ: बार के मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी प्रतिभा सिंह भी जब रैली में नहीं पहुंची और विधायक विकर आदित्य सिंह भी नहीं आये तो रैली में मोजूद कांग्रेस के पदाधिकारी भी मौके से खिसक गए।  पांच साल बाद तो सत्ता में आ ही जाते हैं ऐसी सोच पाले हुए कांग्रेसी नेताओं की मंच पर से गला फाड़ फाड़ कर की जा रही गरेंटियों कि घोषणाओं को भी उपस्थित लोगों ने अनसुना कर दिया।
अंकुश दत्त ने कहा कि अलका लांबा जो हमीरपुर उना रेलवे लाइन पर दिए गए बजट का प्रश्न उठा रही हैं पहले उनको जानकारी प्राप्त कर लेनी चाहिए कि हमीरपुर उलन रेलवे लाइन प्रोजेक्ट के लिए कितने हजारों करोड रुपए की मंजूरी केंद्र सरकार ने दी थी और अलग-अलग बार के बजट में कितने रुपए की मंजूरी अब तक इस रेलवे लाइन के लिए मिल चुकी है इस तरह झूठ बोलकर वह जनता में हंसी का पात्र बन रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।