विकास करवाना मेरी जिम्मेवारी, जीवन का उद्देश्य सेवा परमो धर्म है : डॉ पुष्पेंद्र वर्मा

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा अपने दस वायदों को प्राथमिकता से करूंगा पूरा, कांग्रेस की दस गारंटियों को भी क्षेत्र में करवाएंगे पूरा।  
 | 
photo

हमीरपुर ।  विकास करवाना मेरी जिम्मेवारी रहेगी और मेरे जीवन का उद्देश्य ही सेवा करना परमो धर्म है। ये बात हमीरपुर विधान सभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने क्षेत्र के काले अंब, जरल, गारा, रोपा, बल्ह, पंज्याली, अणु, मोहीं, भिड़ा, कल्लर एवं मझोट में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दस गारंटियों को हमीरपुर क्षेत्र में पूरा करवाया जाएगा साथ ही वे अपने दस वायदों को भी जनता से कर रहे है, जो उनकी प्राथमिकता में रहेगें।

उन्होंने कहा कि अपने दस वायदों में शहर के प्रत्येक वार्ड में पार्किंग स्थल बनाया जाएगा। रेहड़ी फड़ी वालों के लिए उचित स्थान की व्यवस्था की जाएगी। सीनीयर सीटीजन के लिए घर बैठे स्वास्थ्य सुविधा दी जाएगी। हमीरपुर शहर की साथ लगती पंचायतों को सीवरेज से जोड़ा जाएगा। सभी पंचायतों को स्वच्छ रखने के लिए विशेष योजना बनाई जाएगी। नशे की गिरफ्त में फंसे युवाओं को नशा छुड़वा कर मुख्यधारा से जोड़ा जाएगा, साथ ही उनके लिए रोजगार की व्यवस्था की जाएगी। योग्यता के आधार पर निजी व सरकारी रोजगार के अवसर पैदा किए जाएगें।

डॉ पुष्पेंद्र ने कहा कि चूंकि वे स्वास्थ्य से जुड़े है, इसलिए हर घर को बेहतर सुविधा देने का वायदा भी करता हूं। उन्होंने कहा कि इसके अलावा सामाजिक सेवाओं में काम कर रहे युवाओं, बुजुर्गों के सहयोग से हमीरपुर शहर और ग्रामीण स्थानों पर वो काम किया जाएगा जो अब तक मुश्किल में चल रहे है। उन्होंने कहा कि कृषि और बागवानी को व्यापारी एवं तकनीकी रूप में बेहतर बनाया जाना भी उनकी प्राथमिकता में रहेगा। उन्होंने बताया कि शहर को वायरलैस एवं सीवरेज व पानी की अंडरग्राउंड व्यवस्था की जाएगी।

उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण ये रहेगा कि यदि वे वोट मांगने लोगों के घर- घर जा सकते है तो लोगों के काम करने भी उनके द्वारा स्वयं पहुंचेगें, लोगों को पहले की भांति नेताओं के द्वार पर खड़े नहीं होना पड़ेगा। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं स्थानीय गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।