नादौन में आईटीआई पास युवाओं के साक्षात्कार 17 को

फिटर, वैल्डर्स, इलेक्ट्रिशियन और कई अन्य पद भरे जाएंगे
 | 
उपरोजगार कार्यालय नादौन में इंटरव्यू

हमीरपुर ।  पंजाब के रूपनगर की कंपनी मैसर्ज चीमा ब्वायलर्स लिमिटेड विभिन्न पदों को भरने के लिए शुक्रवार 17 जून को सुबह 10 बजे उपरोजगार कार्यालय नादौन में इंटरव्यू लेगी। जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने बताया कि कंपनी में फिटर फेब्रीकेशन और वैल्डर्स के 25-25 पद भरे जाएंगे। इनके अलावा टर्नर और ड्राफ्ट्समैन के 10-10 और इलेक्ट्रिशियन के 3 पदों के लिए भी साक्षात्कार लिए जाएंगे।


 जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि संबंधित ट्रेड में आईटीआई डिप्लोमाधारक लडक़े-लड़कियां साक्षात्कार में भाग ले सकती हैं। ड्राफ्ट्समैन के पद के लिए अभ्यर्थी को ऑटो कैड एवं 2-डी का ज्ञान होना चाहिए। चयनित अभ्यर्थियों को प्रति माह 9200 से 14177 रुपये तक वेतन मिलेगा।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने के इच्छुक युवा अपने साथ बायोडाटा, सभी प्रमाण पत्रों की मूल प्रतियां एवं फोटो प्रतियां और दो पासपोर्ट साइज फोटो के अलावा यदि कोई अनुभव प्रमाण पत्र हो तो, उसे भी साथ लाएं।  अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 85913-45920 पर संपर्क किया जा सकता है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।