अनाप शनाप बयानबाज़ी के बजाए अपना कुनबा संभालें, कांग्रेस विधायक लखनपाल : भाजपा मंडल

केंद्रीय विद्यालय और इंडोर स्टेडियम देकर अनुराग ने स्थापित किए विकास के नए आयाम,  मुख्यमंत्री जयराम ने भोटा में सीएचसी और बिझड़ी में आईटीआई देकर लोगों का दिल जीता।
 | 
BJP Barsar

हमीरपुर ।  बड़सर भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर, महामंत्री चतर सिंह कौशल, यशवीर पटियाल व मीडिया प्रभारी विकास पटियाल ने कांग्रेस के स्थानीय विधायक लखनपाल को अनाप - शनाप बयानबाज़ी पर लगाम लगाने की हिदायत देते हुए कहा कि स्थानीय विधायक को भाजपा के खिलाफ बयानबाज़ी करने के बजाय अपने बिखरते हुए कुनबे को संभालना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस का ही इतिहास रहा है कि अपने कार्यकर्ताओं की धुलाई कर देते है। इसलिए अन्य दूसरे दलों को भी ऐसा ही समझते है।

जिन लोगों ने बड़सर में कांग्रेस को सींचा था उन लोगों को ये बाहर का रास्ता दिखा रहे है और खुद बड़सर भाजपा में गुटबाज़ी की हवा उछाल रहे है। जबकि भाजपा एक अनुशाषित पार्टी है। उन्होंने कहा कि टिकट की चाह रखना कोई गलत बात नहीं है। लेकिन टिकट मिलने के बाद हमारी पार्टी में सभी एकजुट होकर प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने में लग जाते है। यही भाजपा का मूलमंत्र है। जो लोग इसे हवा देते है वो भाजपा के नहीं हो सकते। 

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने मुख्यमंत्री से भोटा में सीएचसी, ढटवाल में आईटीआई स्वीकृत करवाकर तथा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से बिझड़ी में 25 करोड़ की लागत से बनने वाले केंद्रीय विद्यालय और 20 खेलों वाले बड़े इंडोर स्टेडियम को स्वीकृत करवाकर क्षेत्र में विकास को प्राथमिकता दी है । उन्होंने कहा कि बलदेव शर्मा ने 15 वर्षों में विकास के नए आयाम स्थापित किए है।
..
क्षेत्र की जनता पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल को सड़कों वाला मुख्यमंत्री बुलाती है और उनके हनुमान बलदेव शर्मा को सड़कों वाला विधायक बुलाती है। इनके प्रयासों से ही क्षेत्र का विकास हो पाया है। उन्होंने कहा कि बलदेव शर्मा की सोच क्षेत्र को विकसित करने की है। मंत्री या सीपीएस का पद न होने के बावजूद भी उन्होंने क्षेत्र में विकास को रुकने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय विद्यालय खोलने और इंडोर स्टेडियम बनने से स्थानीय युवाओं को शिक्षा व खेलों में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। वही रोज़गार के नए अवसर पैदा होंगे।
यह सब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जनता से लगाव तथा बलदेव शर्मा के प्रयासों का फल है। भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस विधायक हर कार्यक्रम को राजनितिक चश्में से न देखें। बुंबलू में हुए 75 वर्ष के कार्यक्रम में हिमाचल के इतिहास की प्रदर्शनी लगाई गई थी और विकास के लिए क्षेत्रवासियों को नए तोहफे भी मिले जिससे जनता गद-गद है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।