युवाओं में नशे का बढ़ता प्रचलन, चिंतनीय विषय : नरेंद्र अत्री

जागरूकता व खेलों में सहभागिता से मिलेगी, नशे की समस्या  से निजात
 | 
 प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रभारी नरेंद्र अत्री ने हिम अंचल सोसायटी द्वारा हमीरपुर में  युवा खेल उत्सव के वॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन पर मटाहणी में बतौर मुख्य अतिथि

हमीरपुर । प्रदेश में तमाम सरकारी प्रयासों के बावजूद जिस तरह युवाओं के नशे में संलिप्तता के मामले पढ़ने को व सुनने को मिलते हैं, चिंतनीय विषय है। यह बात प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रभारी नरेंद्र अत्री ने हिम अंचल सोसायटी द्वारा हमीरपुर में चलाए जा रहे युवा खेल उत्सव के तहत वॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन पर मटाहणी में बतौर मुख्य अतिथि कही।

नरेंद्र अत्री ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे खुद तो नशे से दूर रहें ही, साथ ही अपने अन्य युवा साथियों को भी नशे के खिलाफ जागरूक करें व उन्हें खेल के मैदान में आने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने खिलाड़ियों से अपील की कि वे आज देश में खेलों के प्रति सकारात्मक माहौल का लाभ लेते हुए कड़ी मेहनत करें, वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के खेल मंत्री अनुराग ठाकुर खिलाड़ियों को अधिक से अधिक सुविधाएं देने की वचनबद्धता कई बार दरशा चुके हैं। फिट इंडिया मूवमेंट, खेलो इंडिया, सांसद खेल महाकुंभ इसका प्रमाण है।
नरेंद्र अत्री ने हमीरपुर विधानसभा में हिम अंचल सोसाइटी के बैनर तले प्रदेश कौशल विकास निगम के संयोजक नवीन शर्मा द्वारा आयोजित किए जा रहे खेल उत्सव की भी सराहना की, व कहां खिलाड़ियों को मंच प्रदान करने का एक अच्छा प्रयास है। इससे पहले खेल मैदान पहुंचने पर खिलाड़ियों को आयोजकों ने मुख्य अतिथि नरेंद्र अत्री का मालाएं पहनाकर स्वागत व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
युवा खेल उत्सव के अंतर्गत  सासन  जोन के वॉलीबॉल प्रतियोगिता में फाइनल मैच में  घनोटला टीम को हरा कर खगल टीम मैं विजेता का खिताब प्राप्त किया। इस मौके पर आयोजन समिति की ओर से नीरज शर्मा ,अजय शुक्ला, राकेश ठाकुर, नरेश कुमार, संजय कौशल सहित दर्जनों युवा मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।