संस्कृत महाविद्यालय चकमोह में छात्रों ने उग्र आंदोलन के लिए प्रशासन को चेताया

चकमोह संस्कृत महाविद्यालय के छात्रों ने प्राचार्य महोदय को ज्ञापन सौंपकर, रिक्त पदों को भरने की उठाई  मांग
 | 
चकमोह संस्कृत महाविद्यालय के छात्रों ने प्राचार्य महोदय को ज्ञापन सौंपा

हमीरपुर ।   श्री विश्वनाथ संस्कृत महाविद्यालय चकमोह के छात्र ऋषि ने बताया कि महाविद्यालय में काफी समय से अध्यापकों के रिक्त पद चले हुए हैं। जिसके बारे में कई बार प्राचार्य महोदय के माध्यम से ज्ञापन भेजे गए। महाविद्यालय के छात्रों ने उपायुक्त हमीरपुर देवश्वेता बनिक से भी इस विषय पर बात रखी, लेकिन सिवाय आश्वासन के कोई उचित कार्रवाई इन रिक्त पदों को लेकर नहीं हुई।


महाविद्यालय में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से छात्र अपनी उम्मीदों को लेकर यहां पढऩे के लिए आते हैं, लेकिन अध्यापक न होने के कारण उन्हें पढ़ाई में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। महाविद्यालय में अध्यापकों के इन रिक्त पदों को लेकर महाविद्यालय के छात्रों ने एक बार पुन: प्राचार्य महोदय को ज्ञापन सौंपकर इन पदों को 7 दिनों के भीतर भरने की मांग की हैं।

अगर 7 दिनों के बीच कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई जाती है तो छात्र  उग्र आंदोलन करेंगे,  जिसके लिए प्रशासन खुद जिम्मेदार होगा। इस मौके पर महाविद्यालय के छात्रों में अंकु कुमार, प्रभात शर्मा, विशाल शर्मा, विभा,  ज्योति, अंजना, पूजा, प्रिया सहित अन्य छात्र छात्राएं मौजूद रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।