IGNOU : जुलाई सत्र 2022 के लिए री- रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया फिर से शुरू, इस दिन तक करें अप्लाई

जुलाई 2022 सत्र के लिए पुन: पंजीकरण की अंतिम तिथि 30 जून है। जुलाई सत्र 2022 के लिए छात्र अब ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
 | 
इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय

हमीरपुर ।    इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय में जुलाई 2022 री-रजिस्ट्रेशन के लिए एप्लीकेशन पोर्टल को फिर से खोल दिया है। जुलाई 2022 सत्र के लिए पुन: पंजीकरण की अंतिम तिथि 30 जून है। जुलाई सत्र 2022 के लिए छात्र अब ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


बताते चलें कि जुलाई 2022 सत्र के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 30 जून है। छात्र इग्नू के विभिन्न स्नातक, स्नातकोत्तर डिग्री कार्यक्रमों (बार्षिक पद्वति), स्नातकोत्तर प्रमाण पत्र, स्नातकोत्तर डिप्लोमा और डिप्लोमा कार्यक्रमों में पहले से पंजीकृत सभी छात्र पुन: री-रजिस्ट्रेशन के लिए पात्र होगें। री-रजिस्ट्रेशन के लिए छात्र इग्नू की वेबसाइट onlinerr.ignou.ac.in  पर जाकर ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं।

यह जानकारी इग्रू के विशेष अध्ययन केंद्र चकमोह के प्रभारी किशोरी लाल शर्मा ने दी। उन्होंने कहा कि इग्नू के विभिन्न पाठ्यक्रमों में पहले से नामांकित उम्मीदवार अगले वर्ष या सेमेस्टर के लिए फिर से पंजीकरण कर सकते हैं और उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड के साथ ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए छात्र अध्ययन केद्र चकमोह के दूरभाष नंबर 01972-286316 व मोवाइल नंबर 9418549018 पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।