हमीरपुर : हृदय गति रुकने से पुलिस जवान का निधन, शोक की लहर

हमीरपुर सदर थाना में बतौर एसएचओ अपनी सेवाएं दे चुके राजेश कुमार का ह्रदय गति रुकने से निधन हो गया है।
 | 
..

हमीरपुर । जहां पूरा देश आजादी के 75 साल पूरा होने पर “आजादी का अमृत महोत्सव” मना रहा है तो वहीं दूसरी ओर हिमाचल प्रदेश पुलिस ने अपना एक जवान खो दिया है। हमीरपुर सदर थाना में बतौर एसएचओ अपनी सेवाएं दे चुके राजेश कुमार का ह्रदय गति रुकने से निधन हो गया है।


मिली जानकरी के अनुसार शनिवार देर रात्रि को उनका देहांत हो गया है। राजेश कुमार का कुछ महीने पहले ही उनका नादौन स्थानांतरण हुआ था। जहां वह उप निरीक्षक के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। लेकिन इसी बीच उनका निधन हो गया। राजेश कुमार के आकस्मिक निधन से परिवार ग़मगीन है। निधन की खबर के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ उठी है।

वहीं  पुलिस थाना नादौन जिला हमीरपुर में तैनात उप निरिक्षक राजेश कुमार के असामयिक निधन पर हमीरपुर पुलिस ने  अश्रुपुर्ण विनम्र श्रद्धांजलि दी है।  इस दुख की घडी में जिला पुलिस हमीरपुर के सभी पुलिस अधिकारियों एवं सभी रैंक के जवानों की संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। एसपी हमीरपुर ने कहा कि हमीरपुर पुलिस इस दुख की घडी में पुरी दृढ़ता एवं एकजुटता के साथ उनके परिवार के साथ खड़ी है।

Tags

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।