Hamirpur News : शटर के ताले तोड़कर कार उड़ा ले गए शातिर, पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुटी

सड़क किनारे बनाए गए शेड के शटर के ताले तोड़कर शातिर स्विफ्ट डिजायर कार चोरी कर फरार हो गए।  मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की गृह पंचायत अमलेहड़ में कार चोरी करने की घटना सामने आई है।
 | 
crime photo

हमीरपुर । सड़क किनारे बनाए गए शेड के शटर के ताले तोड़कर शातिर स्विफ्ट डिजायर कार चोरी कर फरार हो गए। मामला मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की गृह पंचायत अमलेहड़ का है। सेवानिवृत्त कैप्टन शक्ति चंद ने इस मामले में पुलिस थाना नादौन में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि घर से करीब 25 मीटर दूर उन्होंने कुछ दिन पहले ही गाड़ी को पार्क करने के लिए एक शेड का निर्माण किया। जिसमें वह अपनी कार को खड़ा करते थे।



शक्ति चंद ने बताया कि यह कार उनके बेटे के नाम पर पंजीकृत है। बेटा भारतीय सेना में सेवारत है। शेड के शटर के ताले टूटने की सूचना एक स्थानीय दुकानदार ने उन्हें दी। जब मौके पर जाकर देखा तो शटर खुला हुआ था और वहां पर कार नहीं थी। इस बात की सूचना कैप्टन शक्ति चंद ने पुलिस को दी।



पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। परंतु अभी तक गाड़ी का कोई भी सुराग नहीं लगा है।  नादौन थाना के प्रभारी योगराज चंदेल ने बताया कि यह घटना रविवार देर रात की है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही गाड़ी को चुराने वाले लोग सलाखों के पीछे होंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।