Hamirpur News : बिझड़ी पुलिस ने किया नव वर्ष का शानदार आगाज, माता की चौकी व भंडारे का किया आयोजन

कार्यक्रम का आयोजन बिझड़ी पुलिस सहायता कक्ष में तैनात एएसआई अनिल कुमार शर्मा के प्रयासों से संभव हो सका है। बिझड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी अनिल कुमार जोकि काफी धार्मिक प्रवृत्ति के हैं।
 | 
photo

हमीरपुर ।  उपमंडल बड़सर के तहत आने वाले ताल स्टेडियम में बिझड़ी पुलिस चौकी द्वारा नव वर्ष का आगाज एक भव्य कार्यक्रम के साथ किया गया। कार्यक्रम में माता की महिमा के साथ साथ लोगों से पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील भी की गई। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि बड़सर विस क्षेत्र के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल थे। इस कार्यक्रम में एसडीएम बड़सर शशीपाल शर्मा, डीएसपी बड़सर शेर सिंह, थाना प्रभारी प्रवीण राणा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सह सचिव कृष्ण चौधरी विशेष रूप से उपस्थित रहे। 

इस दौरान विधायक इंद्रदत्त लखनपाल माता के भजनों पर जमकर नाचे। अक्सर देखा गया है कि बड़सर विस क्षेत्र के विधायक जिन्होंने हाल ही के चुनावों में हैट्रिक लगाई है, जहां कहीं भी क्षेत्र में सांस्कृतिक कार्यक्रमों में जाते हैं अपने आप को नाचने से नहीं रोक पाते हैं, विशेषकर नाटी तो उनकी मनपसंद है। उन्होंने बिझड़ी पुलिस को इस प्रोग्राम को आयोजित करने के लिए सम्मानित भी किया।photo


विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने उपस्थित श्रोताओं को अपने संबोधन में इस सफल आयोजन के लिए उन्होंने बड़सर पुलिस के साथ साथ पुलिस सहायता कक्ष बिझड़ी में तैनात पुलिसकर्मियों की तहे दिल से सराहना की। उन्होंने कहा कि पुलिस दिन-रात अपने कर्तव्य निष्ठा के साथ ड्यूटी भी करती है। अगर साथ में ऐसे कार्यक्रम आयोजित करती है तो इसके लिए इसके इससे बड़ी क्या बात हो सकती है। माता के दरबार में सभी गणमान्य व्यक्तियों का पहुंचने पर पुलिस द्वारा स्वागत भी किया गया व उन्हें सम्मानित भी किया गया।


वहीं एसडीएम बड़सर शशीपाल शर्मा ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से आम लोगों व पुलिस में सहयोग की भावना बढ़ती है तथा लोगों के सहयोग से पुलिस का काम भी आसान हो पाता है। उन्होंने कहा कि आज के दौर में समाज में फैली कुरीतियों को खत्म करने के लिए आम लोगों को आगे होना आना होगा और पुलिस का सहयोग करना होगा। तभी नशा अपराध व कानून की अवहेलना करने वालों पर शिकंजा कसा जा सकता है।

photo

  बताते चलें कि इस कार्यक्रम का आयोजन बिझड़ी पुलिस सहायता कक्ष में तैनात एएसआई अनिल कुमार शर्मा के प्रयासों से संभव हो सका है। बिझड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी अनिल कुमार जोकि काफी धार्मिक प्रवृत्ति के हैं। क्षेत्र में जहां कहीं भी भागवत कथा जागरण होता है वहां पहुंचकर अपनी हाजिरी भी लगाते हैं। साथ में वहां पर उपस्थित लोगों को पुलिस के नियमों, यातायात व नशा प्रवृत्ति से दूर रहने के लिए भी जागरूक करते हैं।

अनिल शर्मा ने कार्यक्रम के दौरान उन्होंने खुद भी माता की महिमा का गुणगान किया। इस कार्यक्रम में ढटवाल क्षेत्र की पंचायतों के पंचायत प्रतिनिधि, स्कूली बच्चें तथा बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में सैकड़ों लोगों ने भंडारे का आनंद लिया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।