Hamirpur : बढ़ती लोकप्रियता के चलते मुझे बदनाम करने की रची जा रही साजिश : लखनपाल

विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने  कहा कि जिन सहकारी सभाओं के साथ मेरा लेन-देन होने की बात कही जा रही है यह बिल्कुल गलत है। मेरा किसी भी सहकारी सभा से लेन-देन तो दूर की बात,  मेरा तो खाता तक नहीं है।
 | 
विधायक इंद्रदत्त लखनपाल

हमीरपुर ।  बड़सर विस क्षेत्र के  विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने शुक्रवार को विश्राम गृह बिझड़ी में मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहा कि चुनावी बेला में कुछेक लोग मेरे विरुद्ध षड्यंत्र रच कर छवि को धूमिल करने में लगे हुए हैं। ऐसे लोगों के मंसूबे कभी भी पूरे नहीं हो पाएंगे। उन्होंने कहा कि कुछ एक चैनल सोशल मीडिया पर तथ्यविहीन अफवाहें फैला रहे हैं, जोकि सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि जिन सहकारी सभाओं के साथ मेरा लेन-देन होने की बात कही जा रही है यह बिल्कुल गलत है।

मेरा किसी भी सहकारी सभा से लेन-देन तो दूर की बात,  मेरा तो खाता तक नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ एक लोग को मेरी आम जनमानस के बीच बढ़ती लोकप्रियता रास नहीं आ रही है। लोगों के बीच बढ़ती लोकप्रियता के चलते मुझे बदनाम करने के लिए साजिश रची जा रही है।  विधायक लखनपाल  ने कहा कि मैं एक जमीन से जुड़ा हुआ व्यक्ति हूं, और मैंने कभी भी अपने विरोधियों की किसी भी मंच पर बुराई नहीं की है।

इस दौरान एक सवाल जबाव देते हुए  उन्होंने कहा कि किसी भी विस क्षेत्र में विकास विधायक की प्राथमिकता के आधार पर किए जाते हैं और जहां तक बड़सर विस की बात है तो कुछ एक भाजपा नेता क्षेत्र में करवाए जा रहे विकास कार्यों का श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं , जोकि सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं कहता कि मेरे कार्यकाल में क्षेत्र में जितना भी विकास कार्य हुआ है वह मेरे ही द्वारा किया गया है। इसमें भाजपा नेताओं के योगदान होने की बात को भी नकारा जा सकता। लेकिन भाजपा नेता जिस भी मंच या गांव में जा रहे हों इस दौरान वह पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में करवाए गए विकास कार्यों का श्रेय लेने में भी पीछे नहीं हट  रहे हैं। 

विधायक लखनपाल ने कहा कि आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के बहाने करोड़ों रुपए के धन व सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ प्रदेश कर्जे तले दबता जा रहा है , ऊपर से करोड़ों रुपए खर्च कर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को ओर भी नीचे धकेल दिया है। विधायक इंद्रदत्त  लखनपाल ने कहा कि विस चुनावों में यदि कांग्रेस की सरकार बनती है ऐसे में भाजपा कार्यकाल में खरीदी जा रही पाइपों के गोरखधंधे का भी पर्दाफाश किया जाएगा।

हजारों की संख्या में नए पेयजल कनेक्शन तो लगा दिए,  लेकिन पेयजल भंडारण क्षमता को नहीं बढ़ाया गया।  जिसके चलते पानी की समस्या भी दूर नहीं हो पाई। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सह सचिव कृष्ण चौधरी, देवेंद्र राणा, ओंकार चंद,  जगदीश चंद सहित अन्य  उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।