HPSSC : जेओए के 316 पदों के लिए एक लाख से अधिक अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग 25 दिसंबर को पोस्ट कोड 965 जेओए की परीक्षा करवाएगा। यह परीक्षा जेओए के 316 पदों को भरने के लिए करवाई की जा रही है। इसके लिए अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। 
 | 
hpssc

हमीरपुर ।  हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग 25 दिसंबर को पोस्ट कोड 965 जेओए की परीक्षा करवाएगा। यह परीक्षा जेओए के 316 पदों को भरने के लिए करवाई की जा रही है। इसके लिए अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। पोस्ट कोड 965 में प्रदेश भर से 101418 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था।

2582 अभ्यर्थियों के आवेदन फीस जमा न करवाने और आधे अधूरे फार्म के कारण आयोग ने रद्द कर दिए गए।  प्रदेश भर में इस परीक्षा के लिए कुल 476 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा सुबह 11 बजे से शुरू होगी और दोपहर 1  बजे तक चलेगी। 



आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने कहा कि अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। वहीं विभिन्न परीक्षा केंद्रों में सीमित क्षमता और अभ्यर्थियों की बहुत ज्यादा संख्या होने के कारण किसी भी अभ्यर्थी को वेबसाइट के माध्यम से आवंटित परीक्षा केंद्र में किसी भी स्थिति में कोई भी बदलाव नहीं किया जाएगा।

अभ्यर्थी अपनी सुविधा के लिए क्लिप बोर्ड साथ लाएं ताकि उन्हें परीक्षा के दौरान कोई परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि एडमिट कार्ड के साथ दी गई आवश्यक शर्तों को अभ्यर्थियों को मानना होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।