प्रदेश में पनप रहा गुंडाराज, लोगों पर दिन दहाड़े चल रही गोलियां : प्रेम कौशल

कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल  का आरोप कि प्रदेश में गुंडा तत्वों और माफियाओं को सरकारी तंत्र का सरंक्षण प्राप्तनेता  प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता।  
 | 
कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल

हमीरपुर ।  प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से फेल हो चुकी है।  लोगों को शरेआम गोलियों से भूना जा रहा है जिसकी बजह से प्रदेश में दहशत का माहौल व्याप्त है। हरोली विधानसभा क्षेत्र में  हुए गोली कांड का हवाला देते हुए उन्होंने कहा ब्लॉक कांग्रेस के महासचिव की गोली मार कर की गई हत्या प्रदेश में गुंडा राज का ताजा उदाहरण है।

कौशल ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडा तत्वों और माफियाओं को सरकारी तंत्र का सरंक्षण प्राप्त है अन्यथा इस प्रकार शरेआम हत्याएं नहीं हो सकती।  उन्होंने कहा कि जिस प्रकार नेता प्रतिपक्ष के समर्थक पार्टी पदाधिकारी को जान से मारा गया उससे ऐसा प्रतीत है कि इस घटना को अंजाम देकर कुछ लोग कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में दहशत पैदा करना चाहते हैं ताकि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध न करें।
कौशल ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की सुरक्षा को लेकर भी चिंता प्रकट करते हुए कहा कि उनकी सक्रियता से भी कई लोग परेशानी में हैं जिसके चलते वह भी निशाने पर हो सकते हैं और इस बात को ध्यान में रखते हुए राज्य पुलिस प्रमुख को अपनी ज़िमेदारी का निर्वहन करते हुए उनकी सुरक्षा को मजबूत करना चाहिए।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।