ओटीए के पद के लिए मूल्यांकन 30 को

आयोग के उप सचिव असीम सूद ने बताया कि ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट पोस्ट कोड-936 के लिए लिखित परीक्षा 11 जून को निर्धारित की गई थी, लेकिन इसके लिए बहुत कम आवेदन प्राप्त हुए हैं।
 | 
हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग

हमीरपुर । हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने आवेदकों की संख्या कम होने के कारण ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट के पदों को लिखित परीक्षा के बजाय सीधे प्रमाण पत्रों के मूल्यांकन के आधार पर भरने का निर्णय लिया है। आयोग के उप सचिव असीम सूद ने बताया कि ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट पोस्ट कोड-936 के लिए लिखित परीक्षा 11 जून को निर्धारित की गई थी, लेकिन इसके लिए बहुत कम आवेदन प्राप्त हुए हैं।

इसलिए विज्ञापन की शर्त के अनुसार अब इस पद के लिए लिखित परीक्षा नहीं होगी और पात्र आवेदकों के प्रमाण पत्रों का 15 अंकों के लिए मूल्यांकन किया जाएगा। यह मूल्यांकन प्रक्रिया 30 मई को आयोग के कार्यालय में पूर्ण की जाएगी।

असीम सूद ने बताया कि अधिक जानकारी के लिए आयोग के टॉल फ्री नंबर 18001808095, दूरभाष नंबर 01972-222211 और 222204 पर संपर्क किया जा सकता है। आयोग की वेबसाइट एचपीएसएसएसबी डॉट एचपी डॉट जीओवी डॉट इन से भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।