रैली जजरी स्कूल में निर्वाचक साक्षरता क्लब ने करवाई भाषण प्रतियोगिता

मतदाता सूची में  18 वर्ष पूरे होने वाले छात्र छात्राओं, स्थानीय निवासियों को इसके प्रति जागरूक करने के लिए भाषण के माध्यम से स्कूली छात्र छात्राओं को जानकारी दी
 | 
भाषण प्रतियोगिता

बड़सर। उपमंडल के तहत आने वाले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रैली जजरी में शुक्रवार को निर्वाचक साक्षरता क्लब ने स्वीप (व्यवस्थित मतदाता शिक्षा और चुनावी भागीदारी) कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के विभिन्न कक्षाओं के छात्र छात्राओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया।

इसमें मतदाता सूची में 01/01/2022 को 18 वर्ष पूरे होने वाले छात्र छात्राओं, स्थानीय निवासियों को इसके प्रति जागरूक करने के लिए भाषण के माध्यम से स्कूली छात्र छात्राओं को जानकारी दी व उन्हें भी अपने अपने गांव में जागरूकता लाने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य इंदिरा रानी शर्मा, सहित ईएलसी नोडल आफिसर राज कुमार प्रवक्ता राजनीतिक शास्त्र ने भी बच्चों को संबोधित किया। उन्होंने बच्चों से आहवान किया कि 01/01/2022 को 18 वर्ष पूरा कर चुके लोगों को वोट बनवाने के लिए पे्ररित करें।
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।