सीमेंट और सरिए के दाम के बढने से आम जनता पर पड़ रही दोहरी मार : एडवोकेट सुशील शर्मा

दी हमीरपुर उपभोक्ता संरक्षण संगठन की बैठक में प्रदेश में बढ रही सीमेंट की कीमतों पर चिंता प्रकट की गई
 | 
 दी हमीरपुर उपभोक्ता संरक्षण संगठन

हमीरपुर । दी हमीरपुर उपभोक्ता संरक्षण संगठन की बैठक में प्रदेश में बढ रही सीमेंट की कीमतों पर चिंता प्रकट की गई और सीमेंट के दामों पर प्रदेश सरकार से तुरंग प्रभाव से लगाम लगाने की मांग की गई। इसके साथ ही सरिए की कीमतों पर हुई बेतहाशा वृद्धि पर भी चिंता प्रकट की गई। संगठन की हमीरपुर में अध्यक्ष एडवोकेट सुशील शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में उपस्थित सदस्यों ने एकमत से कहा कि सीमेंट और सरिए के दाम के बढने से आम जनता पर दोहरी मार पडी है तथा सरकार को इस विषय पर गम्भीरता से सोचना पडेगा।

उन्होंने कहा कि इन बेतहाशा दामों की वृद्धि से आम जनता और मध्यमवर्ग के लोगों का गृहनिर्माण का सपना दूभर हो गया। इसके साथ ही मुफत में बिजली देने का सरकार के फैसले का भी उपभोक्ता संगठन ने विरोध किया है। संगठन ने कहा कि 125 यूनिट माफ करने के सरकार के फैसले से सरकारी उपक्रमों पर बोझ बढेगा, जिसके चलते सरकार को 125 यूनिट से ज्यादा खर्च करने वालों पर बोझ बढाना पडेगा।

बैठक में जिला प्रशासन से मांग की गई कि हमीरपुर शहर में जंहा पर भी अधिक संख्या में लोगों को रोड क्रास करना पडता है वहां पर जेबरा क्राॅसिंग लगाई जाए। इससे आम बच्चों और बजुर्गों को रोड क्राॅसिंग में सुविधा होगी। बैठक में उपाध्यक्ष पुरषोतम कालिया, एसके कौडा, महासचिव मनोहर लाल कानूनगो, वित्त सचिव युद्धवीर सिंह पठानिया, संगठन सचिव केसी गौत्तम, हेमराज शर्मा अनिरूद्ध डोगरा, बलबीर सिंह पटियाल, पीएन शर्मा, रमेश चंद, विशाल राणा उपस्थित थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।