जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदाता जागरूकता वाहन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

जिला  निर्वाचन अधिकारी देब्श्वेता बनिक  ने कहा कि यह वाहन हर एक निर्वाचन क्षेत्रों  में हर मतदाता को जागरूक करेगा ।
 | 
DC Hamirpur

हमीरपुर ।  उपायुक्त एवं  जिला निर्वाचन अधिकारी देब्श्वेता बनिक  ने मंगलवार को जिला निर्वाचन कार्यालय से  मतदाता जागरूकता वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया । यह वाहन सभी निर्वाचन क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं को ईवीएम तथा वीवीपैट की जानकारी देगा । इस मौके पर जिला निर्वाचन अधिकारी देब्श्वेता बनिक  ने कहा कि यह वाहन हर एक निर्वाचन क्षेत्रों  में हर मतदाता को जागरूक करेगा ।


उन्होंने  कहा कि जो भी नए मतदाता जिनकी उम्र 1 अक्तूबर 2022 को 18 साल हो जाएगी वे वोटर लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाना सुनिश्चित करें । उन्होंने  सभी मतदाताओं से आह्वान किया है कि मतदान संबंधी प्रक्रिया की अधिक जानकारी के लिये इलेक्शन कमीशन की वेबसाइट eci.gov.in तथा मुख्य निर्वाचन अधिकारी ceohimachal.nic in की वेबसाइट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

उन्होंने  सभी मतदाताओं से आग्रह किया है कि मतदान के इस पर्व पर अपनी अपनी भागेदारी सुनिश्चित करें। इस मौके पर एडीएम जितेन्द्र सांजटा,  एसडीएम हमीरपुर मुनीष कुमार सोनी, तहसीलदार इलेक्शन उपेंद्र नाथ शुक्ला सहित अन्य अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित रहे । 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।