उपायुक्त ने बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्व में किया पौधारोपण

उपायुक्त ने उपमंडल बड़सर से संबंधित विकासात्मक कार्यों की भी विभिन्न विभागों से समीक्षा बैठक के दौरान रिपोर्ट ली।
 | 
उपायुक्त एवं आयुक्त मंदिर न्यास बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्व देबश्वेता बनिक ने मंदिर परिसर में  पौधारोपण किया।

हमीरपुर । आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर उपायुक्त एवं आयुक्त मंदिर न्यास बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्व देबश्वेता बनिक ने मंदिर परिसर में  पौधारोपण किया। इसके अतिरिक्त मंदिर न्यास के समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों एवं न्यासियों, मंदिर न्यास द्वारा संचालित संस्थाओं बाबा बालक नाथ महाविद्यालय चकमोह, संस्कृत महाविद्यालय, मॉडल स्कूल तथा न्यास द्वारा संचालित गौशाला कलवाल में भी पौधारोपण किया गया।

आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर मंदिर प्रशासन द्वारा 75 पौधे रोपित किए गए। इस महोत्सव के उपलक्ष्य में मंदिर न्यास द्वारा संचालित शिक्षण संस्थानों के कर्मचारियों द्वारा भी पौधारोपण किया गया।  उपायुक्त ने उपस्थित मंदिर न्यास के कर्मचारियों व वन विभाग के अधिकारियों /कर्मचारियों को पर्यावरण संरक्षण के बारे में बताया व इस मुहिम में सभी को बढ़-चढ़ कर भाग लेने बारे प्रेरित किया।

उपायुक्त ने बड़सर में प्रस्तावित मिनी सचिवालय के निर्माण से पूर्व तहसील कार्यालय बड़सर, उप-कोषाधिकारी कार्यालय एवं निर्वाचन कार्यालय को अस्थाई तौर पर तबदील करने के उद्देश्य से पीडब्लयूडी कॉलोनी हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग बड़सर के भवन का निरीक्षण किया तथा तहसील तबदील करने के कार्य को पूरा करने के निर्देश दिए। उपायुक्त ने उपमंडल बड़सर से संबंधित विकासात्मक कार्यों की भी विभिन्न विभागों से समीक्षा बैठक के दौरान रिपोर्ट ली।


 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।