उपायुक्त हमीरपुर ने किया मतदान केन्द्रों का निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त  ने बूथ अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों को वोट के महत्व के बारे में बताए तथा पात्र नये मतदाताओं का पंजीकरण करना सुनिश्चित करें।
 | 
 जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त हमीरपुर देबश्वेता बनिक

हमीरपुर ।   जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त हमीरपुर देबश्वेता बनिक ने भोरंज विधानसभा क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक पाठशाला जाहू कलां, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मुडंखर, राजकीय प्राथमिक पाठशाला मनोह तथा शहीद अंकुश ठाकुर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मनोह में स्थापित मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने बूथ अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों को वोट के महत्व के बारे में बताए तथा पात्र नये मतदाताओं का पंजीकरण करना सुनिश्चित करें।

उन्होंने बताया कि 11 सितम्बर तक सभी मतदान केन्द्रों पर पुनरीक्षण का कार्य किया जा रहा है।  उन्होंने छात्रों को मतदान के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि जिन छात्र-छात्राओं ने 18 वर्ष की आयु पूरी कर ली है वे अपना वोटर कार्ड बनवा लें ताकि अधिक से अधिक लोग आने वाले विधानसभा चुनाव में अपने मतदान का प्रयोग कर सकें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।