बड़सर क्षेत्र के विकास में कांग्रेस का रहा अहम योगदान : इंद्रदत्त लखनपाल

विधायक लखनपाल ने सकरोह पंचायत में किया नवनिर्मित जंजघर का लोकार्पण 
 | 
विधायक लखनपाल ने  नवनिर्मित जंजघर का लोकार्पण

हमीरपुर ।    आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बड़सर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने गुरुवार को ग्राम पंचायत सकरोह का दौरा किया। इस दौरान विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने ग्राम पंचायत सकरोह में बने नवनिर्मित जंजघर का लोकार्पण भी किया।  उन्होंने घर घर जाकर लोगों से मुलाकात की व उनका हालचाल जाना। कार्यक्रम के दौरान विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने कांग्रेस की नीतियों के बारे में लोगों को जागरूक किया तथा प्रदेश व केंद्र सरकार की नाकामियों को उजागर किया।

विधायक लखनपाल ने  प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि पिछले साढे 4 सालों में भाजपा ने केवल अपने विकास को महत्व दिया है।  उन्होंने  कहा कि प्रदेश सरकार लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई है। इस सरकार ने लोगों को महंगाई बेरोजगारी तानाशाही और ठेकेदारी प्रथा की भट्टी में झोंक भ्रष्टाचार की नीम रखी है। आज प्रदेश का युवा बेरोजगारी से जूझ रहा है। वहीं प्रदेश सरकार के नाक तले पेपर लीक कर युवाओं को ठगा जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि बड़सर क्षेत्र के विकास में कांग्रेस का अहम योगदान रहा है। बड़सर में जितनी भी बड़ी योजनाएं आई हैं वह पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की देन है।  विधायक लखनपाल ने स्थानीय भाजपा नेताओं पर ताना कसते हुए कहा कि बड़सर में भाजपा के कार्यकर्ता 4 सालों से खुद को बंटा हुआ समझ रहे हैं। उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है की भाजपा में उनका असली चेहरा कौन है।  उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के दिन अब खत्म हो चुके हैं  व आगामी चुनावों में लोगों ने फिर कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है। 

इस अवसर पर सकरोह पंचायत प्रधान सरिता देवी, उप प्रधान कुलदीप सिंह, वार्ड सदस्य कुलदीप,  बाबूराम, लखाराम,  लेख राम, बक्शी राम, विजय कुमार, विपन कुमार, शंभू राम,  पुरुषोत्तम,  पोलू, रामदास, रोशन, सोमदत्त, कश्मीर सिंह, मोहित, राजीव व दिनेश कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।