मुख्यमंत्री पद का लॉलीपॉप देकर कांग्रेस केंद्रीय नेतृत्व ने छुड़वाया अपना पीछा : भाजपा

मुंगेरीलाल के हसीन सपने लेना छोड़ दे कांग्रेस, भाजपा पुनः लौटेगी सत्ता में । कांग्रेस रैली में गुटबाज़ी की रार, भीड़ कम और टिकट चाहवान दिखे ज़्यादा ।   
 | 
भाजपा ज़िलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा

हमीरपुर।  हमीरपुर जिला भाजपा ने जारी प्रेस ब्यान में कहा कि कांग्रेस रैली में गुटबाज़ी की रार देखने को मिली। कांग्रेस रैली में वर्करों की भीड़ कम और टिकट चाहवान ज़्यादा दिखे।कभी भाजपा में रहे राजिंदर राणा भी इस रैली कार्यक्रम में नहीं दिखे। आम लोगों में कांग्रेस नेताओं की गुटबाज़ी की चर्चा साफ़ देखने को मिली।

भाजपा ज़िलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा, महामंत्री हरीश शर्मा व् अभयबीर सिंह लवली, उपाध्यक्ष अनिल कौशल, उषा बिरला, बिक्रम सिंह राणा, सुभाष बन्याल, जिला प्रवक्ता आदर्श कांत, मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त, सह मीडिया प्रभारी विकास शर्मा सहित अन्यों ने कहा कि वीरभद्र गुट के समर्थकों ने भी कांग्रेस कार्यक्रम से दूरी बनाई रखी।

भाजपा ने कहा कि टिकट चाहवान भी हाज़री लगाने तक ही सिमित दिखे। वहीँ जनता में ज़्यादा उत्साह देखने को नहीं मिला। बलदेव शर्मा ने कहा कि कांग्रेस मुंगेरीलाल के हसीन सपने लेना छोड़ दे, भाजपा पुनः प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि  केंद्रीय नेतृत्व भी कांग्रेस की गुटबाज़ी को खत्म नहीं कर पाया और सभी को मुख्यमंत्री पद का लॉलीपॉप देकर अपना पीछा छुड़वाया। भाजपा ने 5 वर्षों में जो अभूतपूर्व विकास किया है,उसको लेकर जनता के बीच जाएगी।
भाजपा ने वृद्धा पेंशन , महिला सशक्तिकरण और युवा सुदृढ़ीकरण की मज़बूत नीव रखी है और हमें पूरा विश्वाश है कि जनता अपना पूरा आशीर्वाद भाजपा के पक्ष में देगी। जहाँ पूरा विपक्ष हिन्दुओं को नीचा दिखाने में लगा हुआ है । वहीँ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार उनको हितों की रक्षा में सच्चाई के साथ खड़ी है। जनता उनके द्वारा किये गए कार्यों को भुला नहीं सकती और एकजुटता के साथ भाजपा प्रदेश में दोबारा सत्ता में लौटेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।