चुनावी घोषणाएं कर रहे मुख्यमंत्री : प्रेम कौशल

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा  मुख्यमंत्री पर  भाजपा नेताओं का  दबाव इतना बढ़ गया कि वे अब अपना संयम  खोने लगे हैं।
 | 
 प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल

हमीरपुर । प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने शुक्रवार को प्रैस कांफ्रेंस में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ऊपर केंद्रीय आलाकमान और प्रदेश के भाजपा नेताओं का भारी दबाव इतना बढ़ गया है कि वे अब अपना संयम खोने  लगे हैं और मानसिक तनाव की स्थिति के कारण वे विपक्ष के नेताओं पर जिस शब्दावली का इस्तेमाल कर रहे हैं। उससे साफ जाहिर है कि वे अपनी भाषा और प्रदेश की संस्कृति को भूल चुके हैं।

प्रेम कौशल ने कहा कि विपक्ष का तो यह दायित्व बनता है कि वह जनहित के मुद्दों तथा सरकार की नाकामियों को उजागर करे, लेकिन सीएम अपनी परेशानी और  झुंझलाहट में उनके ऊपर आग बबूला होकर अपना संयम खो रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में उन लोगों को पकड़ा गया है ।जिन्होंने या तो पेपर खरीदे या बिचोलिए थे, लेकिन इसमें सरकार में बैठे जो लोग जिम्मेदार है, उन्हें बचाने का प्रयास हुआ है।

 सीबीआई जांच की बात करके मुख्यमंत्री खामोश हैं। पेपर लीक मामले में असली दोषियों को बचाने के चक्कर में सीबीआई जांच की बात को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए बहुत ही कम समय रह गया है दो महीने तक आचार संहिता लग सकती है, लेकिन मुख्यमंत्री चुनावों की आहट से इतना बौखलाहट में है कि जहां भी जा रहे हैं करोड़ों और अरबों के प्रोजेक्ट शुरू करने की बात कह रहे हैं । जबकि इतने कम समय में शौचालय तक भी बनकर तैयार नहीं हो पाता।
कौशल ने कहा कि मुख्यमंत्री को यह बात लोगों को बताना होगी कि जो घोषणाएं कर रहे हैं ,उन्हें अमलीजामा कैसे पहनांएगे। प्रदेश में जो उपचुनाव हुए थे, वहां भाजपा  को करारी हार मिलने से  भाजपा नेता बुरी तरह से परेशानी में हैं। इसका सीधा कारण यह है कि प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अपना मन बना चुकी है। इस अवसर पर कांग्रेस नेता राजेश चौधरी, कमल पठानिया, नरेश लखनपाल सहित  अन्य मौजूद थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।