भोरंज में अग्रिशमन चौकी के लिए किराये पर चाहिए भवन

उपमंडल मुख्यालय भोरंज में नई अग्रिशमन चौकी खोली जाएगी, इस चौकी के लिए किराये पर भवन की आवश्यकता है।
 | 
अग्रिशमन चौकी

हमीरपुर ।  उपमंडल मुख्यालय भोरंज में नई अग्रिशमन चौकी खोली जाएगी। इस चौकी के लिए किराये पर भवन की आवश्यकता है। होमगाड्र्स की दसवीं वाहिनी हमीरपुर के कमांडेंट सुशील कुमार कौंडल ने बताया कि इस भवन के लिए 25 अप्रैल तक निविदाएं आमंत्रित की गई थीं, लेकिन अभी तक किसी भी भवन मालिक ने निविदा जमा नहीं करवाई है।


  कमांडेंट ने बताया कि अग्रिशमन चौकी के लिए निजी भवन की निविदाएं अब दोबारा आमंत्रित की गई हैं। ये निविदाएं 6 मई तक हमीरपुर स्थित कमांडेंट कार्यालय में पहुंच जानी चाहिए। सुशील कुमार कौंडल ने बताया कि यह भवन उपमंडल मुख्यालय भोरंज के पास ही होना चाहिए। इसका क्षेत्रफल कम से कम 690 वर्ग फुट हो तथा इसमें शौचालय, बिजली, पानी और अन्य आवश्यक सुविधाओं के साथ-साथ अग्निशमन वाहनों को खड़ा करने केे लिए भी जगह होनी चाहिए।


  कमांडेंट ने बताया कि अपना भवन किराये पर देने के इच्छुक मालिक निविदा के साथ अपना सहमति पत्र, भवन का नक्शा एवं ड्राईंग ब्ल्यू प्रिंट, ततीमा, इंतकाल जमाबंदी, औसत प्रमाण पत्र, लोक निर्माण विभाग द्वारा जारी भवन आकलन और अन्य आवश्यक दस्तावेज संलग्न करें। अधिक जानकारी के लिए कमांडेंट कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।