Breaking News : स्कूल जा रहे अध्यापकों की कार ग्वारडू में गिरी, एक की मौत दूसरा अस्पताल में उपचाराधीन

मृतक की पहचान अश्वनी कुमार गांव मनियाना के रूप में हुई है और वह सीनियर सेकंडरी स्कूल पाजौंह में टीजीटी नॉन मेडिकल के पद पर तैनात था। जबकि घायल जसंबत सिंह गांव  झोखर के रहने वाला है और वह  सीनियर सेकंडरी स्कूल पाजौंह में लेक्चरर इकोनॉमिक्स के पद पर तैनात हैं।
 | 
hamirpur

हमीरपुर ।  जिला हमीरपुर के गवारडू क्षेत्र के पास शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसा पेश आया है। इस सड़क हादसे में एक कार में दो अध्यापक सवार थे। जिसमें एक अध्यापक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल पहुंचाया गया व वहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। मृतक की पहचान अश्वनी कुमार गांव मनियाना के रूप में हुई है और वह सीनियर सेकंडरी स्कूल पाजौंह में टीजीटी नॉन मेडिकल के पद पर तैनात था। जबकि घायल जसंबत सिंह गांव  झोखर के रहने वाला है और वह  सीनियर सेकंडरी स्कूल पाजौंह में लेक्चरर इकोनॉमिक्स के पद पर तैनात हैं।


मिली जानकारी के अनुसार सीनियर सेकंडरी स्कूल पाजौंह जा रहे अध्यापकों की कार गवारडू क्षेत्र के पास  कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अध्यापकों की कार करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी थी। यह हादसा शुक्रवार 8  बजे के करीब हुआ है। बताया जा रहा है कि एक कार सवार अध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दूसरे अध्यापक को गंभीर रूप से चोटें आई हैं।

स्थानीय लोगों ने घायल अध्यापक को और मृतक अध्यापक को खाई से बाहर निकाल लिया है तथा टौणी देवी अस्पताल में भर्ती करवाया है। दोनों कार में सवार होकर सीनियर सेकंडरी स्कूल पाजौंह जा रहे थे। वही रास्ते में उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना के कारणों का अभी तक कोई भी पता नहीं लग पाया है। साथ ही मौके पर स्थानीय लोग मौजूद थे।

वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।