आईटीआई हमीरपुर में प्रशिक्षणार्थियों ने लगवाई बूस्टर डोज

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुठेड़ा से वंदना पटियाल तथा महिला हेल्थ वर्कर मीनाक्षी ठाकुर ने कैंप में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान हमीरपुर के 2 प्रशिक्षणार्थियों, 7 स्टाफ सदस्यों तथा बाहर से आये 36 लोगों का टीकाकरण किया।
 | 
..

हमीरपुर ।  औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान हमीरपुर में बुधवार को केाविड-19 वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें बूस्टर डोज लगाई गई। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुठेड़ा से वंदना पटियाल तथा महिला हेल्थ वर्कर मीनाक्षी ठाकुर ने कैंप में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान हमीरपुर के 2 प्रशिक्षणार्थियों, 7 स्टाफ सदस्यों तथा बाहर से आये 36 लोगों का टीकाकरण किया।

प्रधानाचार्य सुभाष चंद ने औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान हमीरपुर में कैंप आयोजित करने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.आर.के.अग्निहोत्री और हेल्थ वर्कर टीम का धन्यवाद किया । उन्होंने बताया कि आईटीआई हमीरपुर में माधव के. आर. जी.  लिमिटिड, टोल प्लाजा के नजदीक अमलोह रोड, अकालगढ़, जिला पटियाला द्वारा आई.टी.आई के ट्रेड्स  इलेक्ट्रिशियन, फिटर व वेल्डर के पास अभ्यार्थियों के साक्षात्कार लिए गए।

साक्षात्कार में अलग-अलग आई.टी.आई से पास हुए कुल 26 अभ्यार्थियों ने भाग लिया, जिसमें 11 अभ्यर्थी चयनित हुए। प्रधानाचार्य सुभाष चन्द व् एच.सी.एम. रुकमणी ने चयनित अभ्यार्थियों को बधाई दी और एच.आर. सुमित सिडाना व उनकी टीम का धन्यवाद किया।

Tags

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।