एकल गान और लोकनृत्य स्पर्धा में भोटा प्राथमिक स्कूल अव्वल

बिझड़ी खंड में आयोजित प्राथमिक क्रीड़ा और सांस्कृतिक स्पर्धाओं में राजकीय प्राथमिक पाठशाला भोटा फिर से अव्वल रहा है। इस बार भी खंड स्तर पर इस स्कूल के विद्यार्थी लोकनृत्य और एकल गान में प्रथम स्थान और समूह गान में द्वितीय स्थान अर्जित किया है।
 | 
....

हमीरपुर  ।  बिझड़ी खंड में आयोजित प्राथमिक क्रीड़ा और सांस्कृतिक स्पर्धाओं में राजकीय प्राथमिक पाठशाला भोटा फिर से अव्वल रहा है। इस बार भी खंड स्तर पर इस स्कूल के विद्यार्थी लोकनृत्य और एकल गान में प्रथम स्थान और समूह गान में द्वितीय स्थान अर्जित किया है।

एकल गान में शगुन, आदित्य और चंचल ने भाग लिया। जबकि लोकनृत्य और समूह गान में शगुन, शानवी, शिवांगी, मुस्कान, अंजना,  दीपाली, रिद्धिमा,  पायल, खुश्बू सहित अन्य विद्यार्थियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। स्कूल प्रबंधन समिति अध्यक्षा रीना देवी सहित स्कूली स्टाफ  केंद्रीय मुख्य शिक्षक संदीप शर्मा, कुलदीप, अम्बिका, मोनिका, मनोरमा व नीलम ने इन बच्चों व उनके अभिभावकों को इस उपलब्धि हेतु शुभकामनाएं दी हैं।

खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी रवि दत्त शर्मा ने इन बच्चों को सम्मानित करते हुए भोटा स्कूल को लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन करने हेतु बधाई दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।