बड़सर भाजपा ने किया कारगिल के शहीदों को नमन

कारगिल विजय दिवस की 23वीं वर्षगांठ पर बड़सर भाजपा मंडल की ओर से मंगलवार को मैहरे भाजपा कार्यालय में शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित कर नमन किया गया।
 | 
 भाजपा ने किया कारगिल के शहीदों को नमन

हमीरपुर ।  कारगिल विजय दिवस की 23वीं वर्षगांठ पर बड़सर भाजपा मंडल की ओर से मंगलवार को मैहरे भाजपा कार्यालय में शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित कर नमन किया गया। इस दौरान भाजपा मंडलाध्यक्ष कुलदीप ठाकुर की अध्यक्षता में सैनिकों के सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें मुख्यातिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा व विशेष अतिथि विपणन बोर्ड के चेयरमैन अजय शर्मा ने शिरक्त की।

इस कार्यक्रम के दौरान पूर्व सैनिकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय, वीर शहीद अमर रहें जैसे नारों से कार्यक्रम स्थल में गुंजायमान रखा। इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा व विशेष अतिथि विपणन बोर्ड के चेयरमैन अजय शर्मा ने पूर्व सैनिकों व शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया।


पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने कहा कि हमीरपुर के युवा सेना में देश करने को प्राथमिकता देते है। इसलिए हमीरपुर को वीर भूमि भी कहते है। उन्होंने शहीदों को नमन करते हुए कहा कि भारतीय सेना ने 26 जुलाई 1999 को अपने अदम्य साहस और शौर्य से विपरीत परिस्थितियों में भी घुसपैठियों से लगभग दो महीने की लड़ाई में पाकिस्तानी सैनिकों को खदेड़ कर चोटियों पर तिरंगा फहराया था,  जिसमें पांच सौ से अधिक सपूतों ने अपने प्राणों की आहूति दी थी।

बलदेव शर्मा ने कहा यह देश के वीर सपूतों के प्रति सम्मान और कृतज्ञता प्रकट करने का दिन है। वीर शहीदों की बहादुरी हमें हर एक दिन प्रेरित करती है। इस अवसर पर विपणन बोर्ड के चेयरमैन अजय शर्मा, शहीद दीप चंद राणा के पिता सुबेदार बसंत राम, कै. मदन लाल, बड़सर मंडलाध्यक्ष कुलदीप ठाकुर, महासचिव चतर सिंह कौशल व यशवीर पटियाल, संयोजक कै. प्रकाश चंद, पूर्व संयोजक कै. अजीत कुमार, कै. रमेश पटियाल सहित सैकड़ों पूर्व सैनिकों ने भाग लिया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।