साढ़े चार सालों में भाजपा ने केवल अपने विकास को ही दिया महत्व : लखनपाल

आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बड़सर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने ग्राम पंचायत धबीरी का किया दौरा ।
 | 
विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने  ग्राम पंचायत धबीरी का दौरा किया।

हमीरपुर ।   आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बड़सर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने शनिवार को ग्राम पंचायत धबीरी का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने घर घर जाकर लोगों से मुलाकात की तथा उनका हाल जाना। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कांग्रेस की नीतियों के बारे लोगों को जागरूक किया तथा प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर किया। उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में भाजपा ने केवल अपने विकास को महत्व दिया है। जबकि लोगों का दर्द और दुख से कोशों दूर रही है।


विधायक इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि प्रदेश सरकार लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उत्तर पाई है। इस सरकार ने लोगों को महंगाई,  विरोजगारी की भट्टी में झोंक कर भृष्टाचार को बढ़ाबा दिया है। आज प्रदेश का युवा विरोजगारी से जूझ रहा है और वहीं सरकार के नाक तले पेपर लीक कर युवाओं को ठगा जा रहा है। उन्होंने कहा कि बड़सर क्षेत्र के विकास मे कांग्रेस सरकार का अहम योगदान रहा है,  बड़सर मे जितनी भी बड़ी योजनाये आई है उन्हें मुख्यमंत्री रहते स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की देंन है।

विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने बड़सर भाजपा के नेताओं पर ताना कसते हुए कहा कि बड़सर मे भाजपा के कार्यकर्ता चार सालों से खुद को बंटा हुआ समझ रहे है। उन्हें यही समझ नहीं आ रहा कि बड़सर भाजपा में उनका नेता कौन है। इसके पीछे भाजपा नेताओं की लम्बी कतार है, जो खुद को बड़सर भाजपा का नेता साबित करने मे तो जुटी हुई है। लेकिन बड़सर के लिए प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बाबजूद भी कोई योजना नहीं ला पाए है। उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों में बड़सर के विकास को लेकर उन्होंने जमीन से लेकर विधानसभा तक प्रयास किए है और उनके ये प्रयास कामयाव भी रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के दिन अब लद चुके है, आगामी चुनावों में लोगों ने फिश्र से कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केवल धीमान,  जिला उपाध्यक्ष विपन ढटवालिया,  बलराम, ग्राम पंचायत प्रधान रवि कुमार, उपप्रधान रमेश चंद, पंचायत सदस्य, पंचायत के वद्धिजीवी लोग उपस्तिथ रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।