भाजपा नेता नई स्किम तो क्या, पुरानी स्कीमों को भी सुचारू रूप से चलबाने में रहे असमर्थ : पवन कालिया

जल शक्त्ति बिभाग के हर घर नल हर घर जल की स्कीम के तहत बड़सर विधानसभा क्षेत्र में अधिकतर कार्य हुए हैं। लेकिन अधिकारी काम की गुणबत्ता नहीं देख सके।
 | 
 कांग्रेस जिला महासचिब पवन कालिया

हमीरपुर ।   कांग्रेस जिला महासचिब पवन कालिया ने जारी  प्रेस विज्ञप्ति में आरोप लगाते हुए कहा कि जल शक्त्ति बिभाग के हर घर नल हर घर जल की स्कीम के तहत बड़सर विधानसभा क्षेत्र में अधिकतर कार्य हुए हैं। लेकिन अधिकारी काम की गुणबत्ता नहीं देख सके। जहाँ भी पाइप लाइनें बिछाई हैं , हर जगह जमीन के उपर हैं।  जमीन में दबाई नहीं गई हैं जिससे लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है ।

 

 

 

 

 

 

 

 

जिन स्कीमों से पानी उठाकर लोगों को दिया जा रहा उसे फिल्टरों में न डालने की बजाय नालों से सीधा ही  लोगों को दिया जा रहा है । कई जगह तो फिल्टर वेड बनाये ही नहीं हैं और कुछ जगह तो सिंचाई का पानी ही लोगों को पिलाया जा रहा है।

कालिया ने कहा कि बड़सर में अधिकारी बिना गुणबत्ता के ही सारे  कार्य करबा रहे हैं। इन्हें कोई पूछने बाला नहीं है। उन्होंने ने कहा कि बड़सर में भाजपा नेता नई स्किम तो क्या पुरानी चली हुई स्कीमों को भी सुचारू रूप से चलबाने व  अधिकारियों से काम लेने में असमर्थ रहे हैं।  अधिकारियों की मनमर्जी के चलते बड़सर की जनता को बरसात में भी पीने के पानी को झुजना पड़ रहा है। जिसका खामियाजा ये नेता आने बाले विधानसभा चुनावों में भुकतेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।