भाजपा में अपनी डफली अपना राग : जगजीत ठाकुर

जगजीत ठाकुर ने कहा सीएम के कार्यक्रम में भाजपा की गुटबाजी खुलकर आयी सामने  
 | 
कांग्रेस प्रवक्ता जगजीत ठाकुर

हमीरपुर । भाजपा में अब अपनी अपनी डफली और अपना अपना राग बज रहा है। यह बात हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रवक्ता जगजीत ठाकुर ने कही। उन्होंने कहा कि सीएम के हाल ही में हमीरपुर दौरे में भाजपा की गुटबाजी खुलकर देखी गई। कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी का मिथ्य राग अलापने वाली भाजपा कुनबे को सरेआम गुटबाजी का सामना करने पड़ रहा है और अब वह वक्त भी दूर नही जब भाजपा अपनों के ही हाथों ताश के पत्तों की तरह बिखर कर रह जायेगी । 

कांग्रेस पार्टी के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र प्रवक्ता जगजीत ठाकुर ने कहा कि गत दिवस हमीरपुर में आयोजित एक बड़े कार्यकम जिसमें प्रदेश सरकार के मुखिया भी शामिल थे ,हमीरपुर भाजपा के मुख्यधारा के लोग नदारद पाये गये । उन्होंने कहा कि राज्यस्तरीय इस कार्यक्रम में कुछ गिने चुने भाजपाईयों को छोड़ कर अधिकतर चुने हुए  पदाधिकारिओं इस कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी । उन्होंने आरोप लगाया कि साढ़े चार साल की घोर उपेक्षा के बाद मुख्यमंन्त्री को एकाएक हमीरपुर जिला पर आखिर इतना प्यार क्यो आ रहा है ।
उन्होंने कहा कि के प्रदेश के बड़े भाजपा नेताओं का इस समारोह से दूर रहना यह साबित करता है कि भाजपा में कुछ भी ठीक नहीं है । उन्होंने कहा कि हमीरपुर भाजपा की सोच का प्रत्यक्ष उदहारण भी इस कार्यक्रम में चर्चा का विषय बना रहा । उन्होंने कहा कि जिस स्मारक पर तिरंगा झंडा लगाया जाना आवश्यक था वहां पर भाजपा के झंडे लगाना बहुत ही शर्मनाक है।
जगजीत ठाकुर ने कहा कि  चुनावों के लिये दो माह का समय बाकि है और भाजपा की अब उलटी गिनती शुरू हो चुकी है जिसका असली प्रत्यक्ष प्रमाण चुनावों में मिलने वाले परिणाम से मिलेगा ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।