पूंजीपतियों की कठपुतली बन चुकी बीजेपी सरकार : इंद्रदत लखनपाल

आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत  बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने ग्राम पंचायत कलवाल का दौरा किया।  
 | 
 विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने ग्राम पंचायत कलवाल का  किया  दौरा

हमीरपुर  ।  आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत गुरूवार को बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने ग्राम पंचायत कलवाल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने घर घर जाकर लोगों से मुलाक़ात करते हुए उनका हाल जाना । वहीं विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने लोगों की जनसमस्याएं सुनी।  कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी की नीतियों के बारे लोगों को जागरूक किया तथा केंद्र व प्रदेश की बीजेपी सरकार की नाकामियों को उजागर किया।

जनसमूह को संबोधित करते हुए विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने  कहा कि पूंजीपतियों की कठपुतली बन चुकी बीजेपी सरकार की जन विरोधी नीतियां आम जनमानस के लिए घातक साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि महंगाई, विरोजगारी से देश कर आम नागरिक परेशान है। वहीं बीजेपी के राज मे भ्रष्टाचार को बढ़ाबा मिला है।  उन्होंने कहा जब भी बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ  कांग्रेस नेताओं ने आबाज उठाई है, तब तब मोदी सरकार ने केंद्रीय एजेंसियों कर दुरूपयोग करते हुए कांग्रेस आला नेताओं को बदनाम करने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा देश के पढ़े लिखें युवा रोजगार के लिए सड़कों पर घूम रहे है। देश के इन युवाओं को सेना में जाने कर एक बिकल्प था, जिसे भी अग्निपथ जैसे योजना थोपकर बीजेपी ने बंद कर दिया है। आम आदमी की जरूरत जिसके पीछे वह दिनरात मेहनत करता है। रोटी, छाछ जैसी चीजों पर जीएसटी के नाम पर वृटिश लगान बसुला जा रहा है। बीजेपी द्वारा बसले जा रहे इस लगान के कारण गरीब भूखे पेट सोने को मजबूर हो रहा है। 

उन्होंने प्रदेश बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार साल में सरकार ने मात्र अपने लोगों व अपने विकास पर ध्यान दिया है। इस अवसर पर कलवाल पंचायत के उपप्रधान विजय ढटवालिया, बीडीसी सदस्य रोशन लाल सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।