भाजपा हिमाचल प्रकोष्ठ हिमाचली लोगों की भलाई के लिए 14 अगस्त को लगाएगा रक्तदान शिविर : राकेश शर्मा

भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रकोष्ठ चंडीगढ के कार्यकारणी सदस्य और विश्व हिंदू परिषद सह संयोजक राकेश शर्मा ने बताया कि रक्तदान शिविर, धनास के कमनिटी सेंटर  चंडीगढ़ में आयोजित होगा । 
 | 
 विश्व हिंदू परिषद सह संयोजक राकेश शर्मा

हमीरपुर ।   भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रकोष्ठ चंडीगढ के कार्यकारणी सदस्य और विश्व हिंदू परिषद सह संयोजक राकेश शर्मा ने बताया कि 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले 14 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रकोष्ठ द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन की किया जाएगा । यह कैंप धनास के कमनिटी सेंटर  चंडीगढ़ में 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक रखा गया है।

राकेश शर्मा ने सभी ट्राई सिटी में रह रहे हिमाचली भाई बंधुओं और बाकी सब लोगों से हाथ जोड़कर विनम्र निवेदन किया है कि इस महा दिवस पर एक छोटी सी आहुति अपनी ओर से डालकर पवित्र करें। ताकि आने वाले समय में हम इस छोटी सी पहले से कहीं जिंदगियां बचा सके। गौर रहे कि राकेश शर्मा जोकि मूलत:  जिला हमीरपुर के बड़सर तहसील के दान्दडू के रहने वाले हैं और काफी समय  से चंडीगढ़ में जन कल्याणकारी कार्यों में लगे हुए हैं। 


राकेश शर्मा ने बताया कि हिमाचल प्रकोष्ठ द्वारा इस आयोजन को करने का मुख्य उद्देश्य यह है कि कई बार हमारे सामने आया है कि कई हिमाचली भाई चंडीगढ के विभिन्न निजी और सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए आते हैं। उन्हें कई बार खून की आवश्यकता पड़ती है और उन्हें अस्पताल द्वारा डोनर उपलब्ध करवाने के लिए कहा जाता है। परंतु डोनर उपलब्ध न होने के कारण उन्हें खून उपलब्ध करने में काफी दिक्कतों का सामना करता करना पड़ता है।

अत: हमारा उद्देश्य यह है कि आने वाले समय में ब्लड बैंकों के साथ मिलकर भविष्य में इस तरह की व्यवस्था हो सके। जिससे हिमाचली भाई बंधुओं बहनों को ही नहीं, अपितु सभी जरूरतमंद लोगों को खून उपलब्ध हो सके, यही हमारा उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि मुझे आशा है कि इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए आप सभी भाई -बंधु हमारा साथ देंगे और आने वाले 14 अगस्त को ब्लड डोनेशन कैंप में भारी संख्या में भाग लेंगे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।