चुनाव नजदीक आते हैं तो कुछ जाते हैं तो कुछ आते हैं : जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आते हैं, कुछ लोग छोड़ जाते हैं और कई पार्टी में आते हैं। मुख्यमंत्री कारगिल दिवस पर शहीद मृदुल शर्मा स्मारक में पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद प्रेस से औपचारिक बात कर रहे थे।
 | 
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

हमीरपुर । मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आते हैं, कुछ लोग छोड़ जाते हैं और कई पार्टी में आते हैं। मुख्यमंत्री कारगिल दिवस पर शहीद मृदुल शर्मा स्मारक में पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद प्रेस से औपचारिक बात कर रहे थे। उन से जब खीमी राम और इंदु वर्मा द्वारा बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाने तथा कुछ अन्य बीजेपी नेताओं के बगावती सुरों के बारे प्रश्न किया तो मुख्यमंत्री तलख होते दिखे।

सीएम ने कहा कि आने वाले समय में कुछ और भी देखने को मिलेगा। भाजपा का संगठन प्रदेश में मजबूत है। सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सशक्त हुआ है जबकि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  के नेतृत्व में भाजपा आगे बढ़ी है। यही कारण है कि हिमाचल में बीजेपी पूर्ण बहुमत से रिपीट कर रही है।

कारगिल विजय दिवस पर सीएम जयराम ने कहा कि हिमाचल ने देवभूमि के साथ साथ वीरभूमि होने के नाम को भी सार्थक किया है। कारगिल युद्ध में हिमाचल के 52 वीर सैनिकों ने शहादत पाई और युद्ध में प्रदेश को दो परमवीर चक्र भी मिले।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।