अर्चना चौहान ने खिलाड़ियों को बांटे बास्केटबॉल किट

भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना चौहान नेकहा खेल का मैदान हो या अनंत आकाश की ऊंचाइयों पर हमारी बेटियां सफलता का नित्य नया इतिहास रच रही है।
 | 
अर्चना चौहान ने खिलाड़ियों को बांटे बास्केटबॉल

हमीरपुर ।  भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना चौहान ने वीरवार को  राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय टौणी देवी जिला हमीरपुर की राज्यस्तरीय बास्केटबॉल के लिए चयनित लड़कियों की टीम को बास्केटबॉल किट वितरित कर बेटियों को खेल के मैदान मे आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा खेल का मैदान हो या अनंत आकाश की ऊंचाइयों पर हमारी बेटियां सफलता का नित्य नया इतिहास रच रही है। सशक्त भारत के निर्माण में हमारे देश की बेटियों का योगदान अत्यंत महत्वपूर्ण है आज प्रधानमंत्री मोदी जी के मार्गदर्शन में सरकार बेटियों को शिक्षित और आत्मनिर्भर बनाने के लिए ठोस कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि बेटियों के सम्मान में खेल महाकुंभ जैसे भव्य आयोजन में भी केंद्रीय खेल मंत्री व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने भी बेटियों को खेल के अवसर प्रदान कर बेटियों को आगे बढ़ने का सुनहरा मौका प्रदान किया है।
वही स्कूल के डीपीआई संजय कुमार ने कहां की 18 जुलाई से 20 जुलाई को अंडर-19 स्टेट चैंपियनशिप इस बार सरकाघाट में होने जा रही है इसके लिए टौणी देवी स्कूल से सात , झलारडी से दो ,ओर भरेडी से तीन बेटियों का चयन हुआ है । भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना चौहान ने इन बेटियों को बास्केटबॉल किट वितरित कर प्रोत्साहन देकर जीत के साथ आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।