पंजाब नैशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन हमीरपुर मंडल की नई कार्यकारिणी की घोषणा

प्रदीप कौंडल को मंडल सचिव और जसपाल सिंह को मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी 
 | 
पंजाब नैशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन हमीरपुर मंडल की नई कार्यकारिणी  सदस्य

हमीरपुर ।  पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन  हमीरपुर मंडल की  रविवार को विस्तारित आमसभा का आयोजन होटल वसंतम बड़सर  में  आयोजित की गई।  जिसमें ऑल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर्स फेडरेशन के राष्ट्रीय महामंत्री कॉमरेड कृष्णा कुमार   ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत दी।  विस्तारित आमसभा में पंजाब नेशनल बैंक हमीरपुर मंडल की नई टीम का चयन हुआ। जिसमें मंडल चेयरमैन कॉमरेड रविंद्र दिवेदी, मंडल अध्यक्ष कॉमरेड जसपाल सिंह, मंडल सचिव कॉमरेड प्रदीप कौंडल, मंडल उप सचिव कॉमरेड संजीव कुमार, खजांची कॉमरेड भूपेंद्र सहगल तथा अन्य पदाधिकारियों को चुना गया।

 इस पर नवनियुक्त मंडल सचिव कॉमरेड प्रदीप कौंडल ने मीडिया से बातचीत में कहा की संगठन अधिकारियों के हितों की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहेगा और  संगठन के द्वारा दी गई नई जिमेदारी को पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभायेंगे । गौर रहे कि  प्रदीप कौंडल इस समय पंजाब नेशनल बैंक चकमोह में बतौर शाखा प्रमुख कार्यरत है और वर्तमान में पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन हिमाचल प्रदेश के उप राज्य सचिव भी हैं। 
इस आमसभा में  ऑल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर्स फेडरेशन के राष्टीय उपाध्यक्ष एवं पंजाब राज्य के महासचिव कॉमरेड सरबजीत सिंह , हिमाचल के राज्य महामंत्री कॉमरेड संदीप के अलावा कई राष्ट्रीय नेता  उपस्थिति रहे। इस आम सभा में हमीरपुर मंडल करीब 100 पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारियों ने हिस्सा लिया ।
आमसभा में चर्चित मुख्य मुद्दों में सरकार द्वारा सरकारी बैंकों के निजीकरण के फैसले के विरोध के लिए अगली रणनीति, बैंक अधिकारियों के लिए बेहतर कामकाजी माहौल की व्यवस्था करना, स्वीकृत पोस्ट के हिसाब से बैंक में नियुक्तियों को प्रतिवर्ष ज़रूरी बनाना आदि रहा। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि चरणबद्ध तरीके से मुद्दों को सरकार एवं मैनेजमेंट के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा और निपटान हेतु हरसंभव प्रयास किया जायेगा । सभी सदस्यों ने संघठन के कार्यों की प्रशंसा की और नए पदाधिकारियों को बधाई दी। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।