Accident : स्टेयरिंग फ्री होने से सड़क से लुढ़क कर पेड़ से अटकी बस, बाल-बाल बचे यात्री

भोरंज में  एक निजी बस  का स्टेयरिंग फ्री होने से बस सड़क से अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकराकर अटक गई।
 | 
स्टेयरिंग फ्री होने से दुर्घटनाग्रस्त बस

हमीरपुर ।  हमीरपुर जिले के उपमंडल भोरंज के अंतर्गत बस्सी चौक के पास एक निजी बस शनिवार सुबह स्टेयरिंग फ्री होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बड़ा हादसा होने से टल गया है। हादसे में बस में सवार 25 से 30 सवारियां बाल-बाल बचीं। चालक के अनुसार निजी बस अवाहदेवी से जाहू वाया चंबोह, बस्सी, मनोह रूट पर चलती है। बस्सी चौक से थोड़ा पीछे ही स्टेयरिंग फ्री होने से बस सड़क से अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकराकर अटक गई। इससे सवारियों को चोटें नहीं आईं।

बताया जा रहा है कि बस्सी चौक से थोड़ा पीछे ही स्टेयरिंग फ्री होने से बस दायीं ओर लुढ़क गई। जिसकी वजह से बस आम के पेड़ से अटक गई वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था।  बस अवाहदेवी से जाहू वाया चंबोह, बस्सी, मनोह रूट पर रोजाना चलती है। चालक के अनुसार कहा जा रहा यदि बस आम के पेड़ से न अटकती तो 50 फीट नीचे बस्सी से हमीरपुर सड़क पर लुढ़क जाती । जिससे बड़ा हादसा भी हो सकता था। बस में 25 से 30 यात्री सवार थे।

सुबह का समय होने से अधिकतर ऑफिस जाने वाली सवारियां इसी बस से आती हैं।  गनीमत यह रही कि किसी यात्री, चालक व परिचालक को कोई भी चोट नहीं लगी है। 

उधर, एसएचओ भोरंज सूरम सिंह ने कहा कि सभी यात्री सुरक्षित हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।