एक विश्वस्त सहयोगी, एक सच्चा मित्र चला गया : धूमल

पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने प्रवीण शर्मा के निधन पर शोक किया व्यक्त 
 | 
पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल

हमीरपुर ।  एक विश्वस्त सहयोगी एक सच्चा मित्र चला गया। हिमाचल प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष, शहरी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा के अकस्मात निधन पर शोक व्यक्त करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने यह बात कही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रवीण शर्मा को याद करते हुए कहा कि वे उन के बहुत पुराने मित्र थे और पार्टी के समर्पित एवं कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ता थे। उनके निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। आप आजीवन संगठन और राष्ट्रवादी विचारधारा के लिए समर्पित रहे। पार्टी के लिए आपका किया योगदान कभी नहीं भुलाया जा सकता। 

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रवीण शर्मा ने हमेशा संगठन को पहला डाल दिया था और जो भी जिम्मेदारी उन्हें संगठन की तरफ से दी गई थी उसका निर्वाहन उन्होंने पूरी निष्ठा के साथ किया था । उन्होंने कहा कि प्रवीण शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी विश्वसनीय लोगों में आते थे और उनके जाने से पार्टी को नुकसान हुआ है । पूर्व मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति प्रार्थना करते हुए उनके परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।