2524 विद्यार्थियों ने दी नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा

3177 विद्यार्थियों को परीक्षा के लिए वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी किए थे। इनमें से 2524 विद्यार्थी परीक्षा देने पहुंचे। जबकि, 653 विद्यार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे।
 | 
जेएनवी प्रवेश परीक्षा के लिए बाल स्कूल हमीरपुर में लगे सिटिंग प्लान को देखते बच्चे

हमीरपुर।  नवोदय विद्यालय डूंगरी में छठी कक्षा में दाखिले के लिए शनिवार को आयोजित प्रवेश परीक्षा के लिए जिलाभर में 14 केंद्र बनाए गए थे। इसमें 3177 विद्यार्थियों को परीक्षा के लिए वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी किए थे। इनमें से 2524 विद्यार्थी परीक्षा देने पहुंचे। जबकि, 653 विद्यार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे।


प्रवेश परीक्षा सुबह 11 बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक आयोजित की गई थी। प्रारंभिक शिक्षा विभाग के उपनिदेशक संजय ठाकुर ने कहा कि परीक्षा के दौरान एसओपी का पूरा पालन किया गया। परीक्षा केंद्र पर पहुंचते ही विद्यार्थियों की थर्मल स्क्रीनिंग और हैंड सैनिटाइज करवाकर प्रवेश दिया गया। परीक्षा हॉल में सामाजिक दूरी का पालन करते हुए बच्चों को बैठाया गया। सर्दी जुकाम के लक्षणों वाले बच्चों को अलग बैठाने के निर्देश दिए गए थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।